Bihar assembly elections 2020 bjp president jp nadda rjd lalu yadav poster Tejashwi Yadav | Bihar Elections 2020: RJD के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालू जी गायब हैं, नड्डा बोले- लालटेन नहीं, LED राज चलेगा
कांग्रेस पार्टी का सवाल है तो मैं इनकी हरकतों को देख भी रहा हूं और अचरज भी कर रहा हूं।

Highlightsगुंडाराज की जगह कानून-राज और बाहुबल की जगह विकास-बल का राज चलेगा।शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच पर जाकर भारत को गाली दी और पाकिस्तान की तारीफ की।लोग चुनाव बिहार में है और गुणगान कर रहे हैं पाकिस्तान का। कांग्रेस के नेता पाकिस्तान को शबाशी दे रहे हैं।

बक्सरः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लालू परिवार पर हमला बोला। बक्सर में चुनावी रैली को संबोधिच करते हुए कहा कि पोस्टर से लालू जी गायब हो गए हैं। केवल तेजस्वी यादव दिख रहे हैं। 

जेपी नड्डा ने कहा कि आजकल यहां RJD के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालू जी उसमें नहीं दिख रहे। अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया, इसलिए गायब किया क्योंकि बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है कि अब लूट राज या लालटेन राज नहीं चलेगा। अब मोदी का LED राज चलेगा। गुंडाराज की जगह कानून-राज और बाहुबल की जगह विकास-बल का राज चलेगा।

राम जन्म भूमि मामले में कांग्रेस रोड़े अटकाने का काम कर रही थी। आपने मोदी जी को दोबारा पीएम बनाया उसके बाद दिन-प्रतिदिन सुप्रीम कोई में सुनवाई हुई और एक मत से राम जन्म भूमि के पक्ष में फैसला दिया। मोदी जी ने शिलान्यास किया है अब भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा।

अभी शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच पर जाकर भारत को गाली दी और पाकिस्तान की तारीफ की। ये है राष्ट्रभक्त कांग्रेस पार्टी। जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है तो मैं इनकी हरकतों को देख भी रहा हूं और अचरज भी कर रहा हूं। देशद्रोही हरकते इनके स्वभाव में बन गई है। ये लोग चुनाव बिहार में है और गुणगान कर रहे हैं पाकिस्तान का। कांग्रेस के नेता पाकिस्तान को शबाशी दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये काम लालू जी का परिवार भी कर सकता था क्योंकि वो पार्टी नहीं परिवार है। कांग्रेस भी एक परिवार के बाहर नहीं निकल सकती और राजद भी एक परिवार से बाहर नहीं निकल सकती। उनके लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही बिहार है, इसके अलावा कुछ नहीं है।

बिहार में कांग्रेस और राजद दोनों ने शासन किया। इनसे पूछना चाहिए कि इन्होंने कितने गरीबों के मकान बनाए, बिजली दी, रसोई गैस दी, आयुष्मान भारत में स्वस्थ्य बीमा की कोई योजना दी। अगर ये लाभ किसी ने दिए हैं तो नरेंद्र मोदी जी ने दिया है।

केंद्र ने सरकारी योजनाओं का लाभ देने में जाति, मज़हब नहीं पूछा और सबका साथ, सबका विकास के तहत सबको साथ लेकर चलने की कोशिश हुई। कांग्रेस, राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘‘विकास और गरीब उनके एजेंडे में नहीं है। किसान, नौजवान, महिलाएं इनके एजेंडे में नहीं है। इनके यहां तो एक परिवार की बात होती है।’’ राजद पर तंज कसते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘इस पार्टी के पोस्टर में चार आदमी के अलावा पांचवें का चित्र भी नहीं होता। जहां पोस्टर में जगह नहीं मिलता है, वे सत्ता में क्या जगह देंगे।’’

Web Title: Bihar assembly elections 2020 bjp president jp nadda rjd lalu yadav poster Tejashwi Yadav
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे