BHOPAL:गुना का गुनहगार: कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता, आरोपी पुलिस हिरासत में, CM शिवराज ने दी जानकारी

By आकाश सेन | Published: December 10, 2023 07:25 PM2023-12-10T19:25:47+5:302023-12-10T19:29:55+5:30

भोपाल : मध्यप्रदेश के गुना जिले में कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहानने खुद सोशल साइट्स एक्स पर कार्रवाई की जानकारी दी है।

BHOPAL:Guna's culprit: brutality with dog's puppy, accused in police custody, CM Shivraj gave information | BHOPAL:गुना का गुनहगार: कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता, आरोपी पुलिस हिरासत में, CM शिवराज ने दी जानकारी

BHOPAL:गुना का गुनहगार: कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता, आरोपी पुलिस हिरासत में, CM शिवराज ने दी जानकारी

Highlightsकुत्ते के बच्चे के साथ बर्बरता ।वायरल वीडियों सामने आने के बाद कार्रवाई।आरोपी युवक को किया गया गिरफ्तार ।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्स पर सीएम शिवराज से कार्रवाई का किया था अनुरोध।एक्स पर सीएम शिवराज ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की दी जानकारी ।

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज ने लिखा- गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्‍य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के गुना जिले में कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता का मामला सामने आया था। वीडियो सामने आने के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज के संज्ञान में मामला लाते हुए मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का एक्स पर अनुरोध किया था ।जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामलें में कार्रवाई करने का केंद्रीय मंत्री को आश्वासन दिया और अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 


सीएम शिवराज ने लिखा – भयावह घटना है, न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी, हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं, और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतने होंगे। मामला गुना का बताया जा रहा है जहां पर एक व्यक्ति डॉग के बच्चों के साथ बुरी तरह से बर्बरता करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में व्यक्ति डॉग के बच्चों को उठाकर पटकते और पैर से कुचलते नजर आ रहा है। सोशल साइट्स एक्स पर एक यूजर ने मामला सिंधिया के संज्ञान में लाया। और केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने CM शिवराज से कड़ी कार्रवाई की मांग की। उसके बाद CM शिवराज ने सिंधिया की पोस्ट पर ही रिट्वीट करते हुए कहा कि वो इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे और आरोपी को कड़ी सजा भी देंगे।

Web Title: BHOPAL:Guna's culprit: brutality with dog's puppy, accused in police custody, CM Shivraj gave information

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे