भोजपुरी वर्ल्ड के दुलरुआ कल्लू की 'आवारा बलम' का ट्रेलर लॉन्च, देखकर जवान मिथुन याद आ जाएंगे

By खबरीलाल जनार्दन | Published: May 4, 2018 09:13 PM2018-05-04T21:13:59+5:302018-05-04T21:13:59+5:30

करीब साढ़े चार मिनट के ट्रेलर में फिल्म पूरी तरह से खुली हुई है। बल्कि इन्हीं साढ़े चार मिनट में उन्हें शॉट्स दोहराने पड़े हैं।

Bhojpuri film Awara Balam trailer launch, Arvind akela kallu | भोजपुरी वर्ल्ड के दुलरुआ कल्लू की 'आवारा बलम' का ट्रेलर लॉन्च, देखकर जवान मिथुन याद आ जाएंगे

भोजपुरी वर्ल्ड के दुलरुआ कल्लू की 'आवारा बलम' का ट्रेलर लॉन्च, देखकर जवान मिथुन याद आ जाएंगे

पटना, 4 मईः भोजपुरी सिनेमा जगत के दुलरुआ और सबसे कम उम्र अभिनेता अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की नई फिल्म 'आवारा बलम' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर 4:40 मिनट का है। फिल्म आजकल की मुख्य धारा की भोजपुरी फिल्मों की तरह एक्‍शन-ड्रामा, उकसाने वाले डांस और बोल्ड से थोड़ा ज्यादा द्व‌‌िआर्थी मायनों वाले गाने से भरी है।

करीब साढ़े चार मिनट के ट्रेलर में फिल्म पूरी तरह से खुली हुई है। बल्कि इन्हीं साढ़े चार मिनट में उन्हें शॉट्स दोहराने पड़े हैं। हालांकि आगमी 25 मई को जब यह पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में रिलीज होगी तब दर्शक खिड़की पर धमाल मचाएगी। क्योंकि फिल्म में आपनी टारगेट ऑडिएंस खींचने के सारे मसाले डाले गए हैं।

फिल्म के एक दो दृश्य में कल्लू, सलमान खान और अजय देवगन की तरह थप्पड़ मारते नजर आ रह हैं तो एक दृश्य में दक्षिण भारतीय सरीखे एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में कल्लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की त्रिकोणीय प्रेम कहानी के बीच खलनायक बने अवधेश मिश्रा भी एकदम नये अवतार में नजर आ रहे हैं।
फिल्म का निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री श्रव्या श्रेया, पलक तिवारी, अंकिता पांडेय और माही खान भी मौजूद रहीं।

Web Title: Bhojpuri film Awara Balam trailer launch, Arvind akela kallu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे