WATCH: भिंड के पंचायत उपाध्यक्ष ने बीजेपी जिला अध्यक्ष के पोस्टर पर किया पेशाब, पार्टी ने 6 साल के लिए किया सस्पेंड

By आजाद खान | Published: October 14, 2022 02:24 PM2022-10-14T14:24:48+5:302022-10-14T14:57:31+5:30

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया को सस्पेंड कर दिया है। ऐसे में भाजपा ने पार्टी नेता द्वारा की गए इस कृत्य को बेहद अशोभनीय और निंदनीय बताया है।

Bhind Panchayat VP Shailendra Singh Bhadauria urinates BJP District President poster suspend 6 years | WATCH: भिंड के पंचायत उपाध्यक्ष ने बीजेपी जिला अध्यक्ष के पोस्टर पर किया पेशाब, पार्टी ने 6 साल के लिए किया सस्पेंड

फोटो सोर्स: Twitter @firozkhan911

Highlightsभिंड के पंचायत उपाध्यक्ष व भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शैलेंद्र सिंह भदौरिया को भाजपा जिला अध्यक्ष के पोस्टर पर पेशाब करते हुए देखा गया है। इस घटना के बाद पार्टी ने शैलेंद्र सिंह भदौरिया को छह साल के लिए सस्पेंड कर दिया है।

भोपाल: भिंड जिले के मेहगांव जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष व भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्हें नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया के पोस्टर पर पेशाब करते हुए देखा गया है। 

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने शैलेंद्र सिंह भदौरिया को पार्टी से निकाल दिया है। यही नहीं उन्हें छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निष्कासित कर दिया है। 

वीडियो में क्या दिखाई दिया

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया किसी जगह पर जाते है और वहां पर लगे देवेंद्र सिंह नरवरिया के पोस्टर को खिंचकर उतारते है। इसके बाद उन्हें उनके पोस्टर पर पेशाब करते हुए देखा गया है। 

33 सेकेंड के इस वीडियो में शैलेंद्र सिंह भदौरिया का फोटो तो साफ नहीं आ रहा है, लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार भाजपा नेता को पार्टी ने इसी आधार पर उन्हें निष्कासित किया है। बताया जाता है कि पार्टी शैलेंद्र सिंह भदौरिया के इस घटना को लेकर काफी नाराज हुई थी जिसकारण उन्हें सस्पेंड किया गया है। ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देश पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने उन्हें पार्टी से बाहर निकाला है। 

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि भाजपा ने देवेंद्र सिंह नरवरिया को भिंड जिले का जिला अध्यक्ष बनाया था। ऐसे में वे अध्यक्ष बनने के बाद जिला में पहली आर रहे थे। इस कारण जगह-जगह उनका पोस्ट लगा हुआ था। ऐसा ही एक पोस्टर को देख भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया ने उसे नीचे उतारा और फिर उस पर पेशाब कर दिया। 

इस पर जब भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया ने पूछा गया तो उन्हें सफाई देते हुए कहा कि बैनर उनके कार से टकरा गया था, इसलिए उन्होंने उसे साइड में रख दिया था। 
 

Web Title: Bhind Panchayat VP Shailendra Singh Bhadauria urinates BJP District President poster suspend 6 years

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे