बंगाल चुनाव : योगी आदित्यनाथ ने उलुबेरिया में रोडशो किया

By भाषा | Published: April 3, 2021 01:45 PM2021-04-03T13:45:01+5:302021-04-03T13:45:01+5:30

Bengal elections: Yogi Adityanath roadshow in Uluberia | बंगाल चुनाव : योगी आदित्यनाथ ने उलुबेरिया में रोडशो किया

बंगाल चुनाव : योगी आदित्यनाथ ने उलुबेरिया में रोडशो किया

उलुबेरिया (पश्चिम बंगाल), तीन अप्रैल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भाजपा के लिए प्रचार करते हुए शनिवार को हावड़ा जिले में यहां एक रोडशो किया।

जिले के गंगारामपुर इलाके में फूलों और भाजपा के झंडों से सजे वाहन पर खड़े होकर आदित्यनाथ ने वहां एकत्रित उत्साहित लोगों की भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस जिले में दो निर्वाचन क्षेत्रों उलुबेरिया उत्तर और उलुबेरिया दक्षिण में छह अप्रैल को मतदान होना है।

‘जय श्री राम’ के नारों के बीच तंग गलियों से गुजरे रोडशो को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर जा रहे हैं और भाजपा उम्मीदवारों के लिए रैलियां कर रहे हैं।

राज्य में 27 मार्च को पहले चरण के चुनाव में 84.63 प्रतिशत मतदान हुआ था और एक अप्रैल को दूसरे चरण में 86.11 प्रतिशत मतदान हुआ था।

राज्य में 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा। इसके बाद पश्चिम बंगाल में पांच और चरणों में चुनाव होगा और आखिरी चरण में मतदान 29 अप्रैल को होगा। मतगणना दो मई को होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bengal elections: Yogi Adityanath roadshow in Uluberia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे