पश्चिम बंगाल: बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष बीजेपी में हुईं शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 5, 2019 07:20 PM2019-06-05T19:20:52+5:302019-06-05T19:20:52+5:30

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में अंजू घोष ने बीजेपी की सदस्यता ली।

Bangladeshi Actress Anju Ghosh joined BJP Kolkata West Bengal | पश्चिम बंगाल: बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष बीजेपी में हुईं शामिल

पश्चिम बंगाल: बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष बीजेपी में हुईं शामिल

Highlightsलोकसभा चुनाव-2019 के बाद पश्चिम बंगाल के कई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।पिछले दिनों टीएमसी के तीन विधायक और 50 पार्षदों ने बीजेपी ज्वाइन किया था।

बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में  अंजू घोष ने बीजेपी की सदस्यता ली। जब उनसे उनकी वर्तमान नागरिकता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव-2019 के बाद पश्चिम बंगाल के कई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक हिंसा और बीजेपी-टीएमसी के बीच तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में टीएमसी के तीन विधायक और 50 पार्षदों ने बीजेपी ज्वाइन किया था। सीपीएम के एक विधायक  भी बीजेपी में शामिल हुए थे। 

Web Title: Bangladeshi Actress Anju Ghosh joined BJP Kolkata West Bengal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे