मोदी को हराने के लिए इस्लामिक और ईसाई देशों से हो रही करोड़ों की फंडिंगः बाबा रामदेव

By आदित्य द्विवेदी | Published: April 17, 2019 07:28 PM2019-04-17T19:28:19+5:302019-04-17T19:28:19+5:30

राजनीतिक बयानबाजी से कुछ समय के लिए गायब रहे बाबा रामदेव ने एक बड़े आरोप से वापसी की है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी को हराने के लिए इस्लामिक और ईसाई देश करोड़ों रुपये का फंड दे रहे हैं।

Baba Ramdev says Islamic and Christian countries funding millions to defeat Modi | मोदी को हराने के लिए इस्लामिक और ईसाई देशों से हो रही करोड़ों की फंडिंगः बाबा रामदेव

मोदी को हराने के लिए इस्लामिक और ईसाई देशों से हो रही करोड़ों की फंडिंगः बाबा रामदेव

पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक बयानबाजी से दूर रहे योगगुरु बाबा रामदेव ने एक बड़े आरोप के साथ वापसी की है। बुधवार को जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी को हराने के लिए इस्लामिक देश से करोड़ों की फंडिंग हो रही है। उन्होंने कहा, 'देश के अंदर और बाहर राष्ट्रविरोधी ताकतें और कई ईसाई और इस्लामिक देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों-करोड़ों रुपये का फंड दे रहे हैं।'

बाबा रामदेव के ताजा स्टैंड को यू-टर्न की तरह देखा जा रहा है। कुछ महीने पहले पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बाबा रामदेव ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद देश का पीएम कौन होगा यह नहीं कहा जा सकता। हालांकि उसके बाद वो काफी समय तक राजनीतिक बयानबाजी से बचते रहे थे।


केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन में जयपुर पहुंचे बाबा रामदेव ने कहा कि चुनाव में आम लोगों को बीजेपी के लिए मतदान करना चाहिए। उन्होंने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने की कवायद की।

Web Title: Baba Ramdev says Islamic and Christian countries funding millions to defeat Modi