रामपुर: ट्रैक्टर चालक पर भड़के सपा नेता आजम खान, दी भद्दी गालियां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 15, 2018 05:45 PM2018-05-15T17:45:22+5:302018-05-15T17:45:22+5:30

सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने सपा नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

azam khan gave the tractor driver the rude and lousy abuse video viral | रामपुर: ट्रैक्टर चालक पर भड़के सपा नेता आजम खान, दी भद्दी गालियां

रामपुर: ट्रैक्टर चालक पर भड़के सपा नेता आजम खान, दी भद्दी गालियां

रामपुर, 15 मई: सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने सपा नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक ट्रैक्टर चालक को गंदी गालियां देते नजर आ रहे हैं। 

जल निगम भर्ती मामले में सपा के पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

खबर के मुताबिक आजम खान जिस रास्ते से जा रहे थे उसी रास्ते पर एक ट्रैक्टर चालक  सड़क पर रॉन्ग साइड में खड़ा था, तभी वहां से गुजर रहे आजम खान ने कार रोक ली और ट्रैक्टर के ड्राइवर को गंदी-गंदी गालियां देने लगे।

 यह देखकर आज़म खान भड़क गए और अपनी कार रुकवाकर ट्रैक्टर चालक को गालियां निकालने लगे। जिस दौरान वह इस तरह का काम कर रहे थे इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद लिया।

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'ईद न मनाने वाले शैतान'

इस घटना के आने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने इस घटना की कड़ी निंदा की। कांग्रेस नेता ने आज़म पर आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पहले भी सपा विधायक लोगों के साथ बुरा व्यवहार कर चुके हैं।

Web Title: azam khan gave the tractor driver the rude and lousy abuse video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे