Ayodhya verdict: Ban imposed as a precaution removed from entire Jammu, schools and colleges open today | अयोध्या फैसला: एहतियात के तौर पर लगा प्रतिबंध पूरे जम्मू से हटा, आज से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsअयोध्या मामले पर शनिवार को उच्चतम न्यायालय के फैसले से पहले जम्मू में एहतियात के तौर पर लगाए गए प्रतिबंधों को रविवार रात पूरी तरह हटा दिया गया। जम्मू के संभागीय आयुक्त संजीव वर्मा का कहना है कि कुछ क्षेत्रों में बलों की तैनाती जारी रहेगी, लेकिन उससे सामान्य जीवन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

अयोध्या मामले पर शनिवार को उच्चतम न्यायालय के फैसले से पहले जम्मू में एहतियात के तौर पर लगाए गए प्रतिबंधों को रविवार रात पूरी तरह हटा दिया गया। अब सोमवार सुबह से क्षेत्र के सभी स्कूल कॉलेज खुलेंगे।

जम्मू के संभागीय आयुक्त संजीव वर्मा का कहना है कि कुछ क्षेत्रों में बलों की तैनाती जारी रहेगी, लेकिन उससे सामान्य जीवन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

एहतियात के तौर पर केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार की रात धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगायी गयी थी। वर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि शनिवार को बंद रहने के बाद सभी स्कूल-कॉलेज और शिक्षण संस्थान अब सोमवार से खुल जाएंगे। 


Web Title: Ayodhya verdict: Ban imposed as a precaution removed from entire Jammu, schools and colleges open today
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे