असद अहमद को लगी थी दो गोलियां, गुलाम 1 गोली में हुआ ढेर; पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने

By अंजली चौहान | Published: April 14, 2023 02:43 PM2023-04-14T14:43:32+5:302023-04-14T14:48:30+5:30

डॉक्टर शैलेश गुप्ता, डॉक्टर नीरज सिंह और डॉक्टर पाराशर के पैनल ने रात करीब 9 बजे पोस्टमार्टम शुरू किया था।

Atique Ahmed son Asad was hit by 2 bullets and Ghulam 1 bullet Cause of death revealed in postmortem report | असद अहमद को लगी थी दो गोलियां, गुलाम 1 गोली में हुआ ढेर; पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने

फाइल फोटो

Highlightsअसद अहमद और गुलाम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई असद और गुलाम के शव का करीब 5 घंटे तक चला पोस्टमार्टम असद अहमद को दो गोलियां लगी थी और गुलाम को एक

झांसी: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद का बेटा असद अहमद और शूटर गुलाम पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गए हैं। मुठभेड़ के बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर झांसी मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया, जहां देर रात तक दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। इस पोस्टमार्टम जांच में तीन डॉक्टरों की टीम शामिल रही। 

माफिया से राजनेता बने अतीक का बेटा असद अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसे दो गोलियां लगी थी। वहीं, उसके साथी गुलाम को एक गोली लगी। असद को पहली गोली पीठ पर लगी और दूसरी गोली उसके सीने के आर-पार हो गई।

डॉक्टरों ने असद के शव से गोली को बरामद किया है जबकि गुलाम एक गोली में ही मौत की भेंट चढ़ गया। गुलाम के पीठ में गोली लगी और सीने के आर-पार हो गई। गोली लगने के कारण दोनों धराशाही हो गए और उनकी मौत हो गई। 

घंटों तक चला पोस्टमार्टम

झांसी मेडिकल कॉलेज के एमडी डॉक्टर नरेंद्र सेंगर ने असद और गुलाम के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि जब उनके शवों को लाया गया था तब असद के पीठ पर एक गोली लगी थी जिससे काफी खून निकला था।

डॉक्टर शैलेश गुप्ता, डॉक्टर नीरज सिंह और डॉक्टर पाराशर के पैनल ने रात करीब 9 बजे पोस्टमार्टम शुरू किया था। दोनों का पोस्टमार्टम करीब 5 घंटे तक चला। इस दौरान पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को झांसी में यूपी एटीएस ने मुठभेड़ के दौरान असद और गुलाम को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। दोनों के ऊपर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित था और दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी थे जो फरार चल रहे थे। 

बता दें कि आज असद अहमद के शव को लेकर पुलिस प्रयागराज पहुंचेगी। असद का शव देर शाम तक प्रयागराज पहुंचेगा जहां उसके नाना और मौसा शव को लेंगे। वहीं, अतीक और शाइस्ता दोनों की अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं होंने। अतीक को कोर्ट में अवकाश होने के कारण इजाजत नहीं मिली है जबकि शाइस्ता फरार चल रही है।

वहीं, दूसरी ओर गुलाम के परिवार ने अपने सदस्य का शव लेने से इनकार कर दिया है। गुलाम की मां ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि वह अपने बेटे का शव नहीं लेंगी।

उन्हें नहीं पता था कि गुलाम गैंगस्टर अतीक अहमद के लिए काम करता था। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा की गई ये कार्रवाई एकदम सही है। 

Web Title: Atique Ahmed son Asad was hit by 2 bullets and Ghulam 1 bullet Cause of death revealed in postmortem report

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे