असम : भविष्य निधि जारी करने के लिए पुलिसकर्मी से रिश्वत लेने के आरोप में राजकोष कर्मचारी गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 16, 2021 01:07 PM2021-09-16T13:07:37+5:302021-09-16T13:07:37+5:30

Assam: Treasury employee arrested for taking bribe from policeman for release of provident fund | असम : भविष्य निधि जारी करने के लिए पुलिसकर्मी से रिश्वत लेने के आरोप में राजकोष कर्मचारी गिरफ्तार

असम : भविष्य निधि जारी करने के लिए पुलिसकर्मी से रिश्वत लेने के आरोप में राजकोष कर्मचारी गिरफ्तार

नागांव (असम), 16 सितंबर असम के नागांव जिले में एक पुलिसकर्मी से कथित तौर पर रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में राजकोष विभाग कार्यालय की एक महिला कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है।

नागांव के पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा के मुताबिक कनिष्ठ लेखा सहायक खुशबू हरलालका को बुधवार को कांस्टेबल नबीन बोरा से सरकारी भविष्य निधि (जीपीएफ) की राशि जारी करने के लिए एक हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, "बोरा ने मुझे सूचित किया था कि महिला कर्मचारी ने उससे रुपयों की मांग की थी। राजकोष विभाग की कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया गया था। सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की एक टीम उसके कार्यालय में तैनात थी और उन्होंने कांस्टेबल से रिश्वत लेते हुए उसकी वीडियोग्राफी की और उसे पकड़ लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Assam: Treasury employee arrested for taking bribe from policeman for release of provident fund

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे