'पाकिस्तानी' कहकर पुकारने वाले लोगों से असदुद्दीन ओवैसी ने पूछी यह बात...

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 24, 2018 10:14 PM2018-02-24T22:14:39+5:302018-02-24T22:14:39+5:30

ओवैसी ने कहा, हमने बहुत नारे दिए, हिंन्दू मुस्लमान भाई-भाई। हम मुस्लमान नहीं हुए, वो हिन्दू राष्ट्र की तरफ जरूर चले गए।

Asaduddin Owaisi target on his opponents on pakistani, PNB scam nirav modi case | 'पाकिस्तानी' कहकर पुकारने वाले लोगों से असदुद्दीन ओवैसी ने पूछी यह बात...

'पाकिस्तानी' कहकर पुकारने वाले लोगों से असदुद्दीन ओवैसी ने पूछी यह बात...

नई दिल्ली, 24 फरवरी: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेदादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली में आयोजित एक प्रोग्राम में दौरान ओवैसी ने कहा कि, हमने बहुत नारे दिए, हिंन्दू मुस्लमान भाई-भाई। हम मुस्लमान नहीं हुए, वो हिन्दू राष्ट्र की तरफ जरूर चले गए।

ओवैसी ने कहा, हमको इस मुल्क में दूसरे दर्जे का शहरी बनाने का जो लोग ख्वाब देख रहे हैं। जो आज भी हमें पाकिस्तानी कहकह पुकारते हैं, मैं उनसे पूछना चाहतू हूं। हर्षद मेहता, केतन पारेख, नीरव मोदी क्या मुस्लमान थे? आपने जिसको भाई कहा वही तो लूट कर भाग गया। 


बता दें कि इससे पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सरकार से आग्रह कर चुके हैं कि किसी भी भारतीय मुसलमान को 'पाकिस्तानी' कहकर पुकारने वाले व्यक्तियों को तीन साल कैद की सजा दिलवाने के लिए कानून बनाया जाए।

बीते दिनों शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में सरकार के समक्ष अपनी मांग रखते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, ऐसा कानून लाइए, ताकि किसी भी मुस्लिम को अगर पाकिस्तानी कहा जाए, तो कहने वाले को तीन साल की कैद भुगतनी पड़े। उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी मांग को माना नहीं जाएगा, और BJP के नेतृत्व वाली सरकार इस तरह का विधेयक नहीं लाएगी।

Web Title: Asaduddin Owaisi target on his opponents on pakistani, PNB scam nirav modi case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे