यूपी चुनावः 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का AIMIM ने किया ऐलान, गठबंधन को लेकर असदुद्दीन ओवौसी ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 21, 2021 03:40 PM2021-11-21T15:40:39+5:302021-11-21T15:45:26+5:30

UP Election: ओवैसी ने कहा, हमारी पार्टी ने 100 सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है, हम एक-दो और पार्टी के साथ बातचीत कर रहे हैं..

asaduddin owaisi party AIMIM has decided to contest elections on 100 seats in upassembly elections | यूपी चुनावः 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का AIMIM ने किया ऐलान, गठबंधन को लेकर असदुद्दीन ओवौसी ने कही ये बात

यूपी चुनावः 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का AIMIM ने किया ऐलान, गठबंधन को लेकर असदुद्दीन ओवौसी ने कही ये बात

Highlightsहमारी पार्टी ने 100 सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया हैः असदुद्दीन ओवैसीओवैसी ने कहा, हम एक-दो और पार्टी के साथ बातचीत कर रहे ओवैसी ने कहा कि हम चुनाव जीतने की स्थिति में हैं

लखनऊः एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "हमारी पार्टी ने 100 सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हालांकि यूपी में किस पार्टी से गठबंधन करेंगे, इस सवाल पर वे चुप्पी साध गए। 

इस बाबत ओवैसी ने कहा, हम एक-दो और पार्टी के साथ बातचीत कर रहे हैं और समय बताएगा कि हम गठबंधन बनाएंगे या नहीं। उन्होंने आगे कहा, हम चुनाव जीतने की स्थिति में हैं।

ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की जीत पर भी भरोसा जताया, जहां 2017 से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है।

ओवैसी ने पहले कहा था कि उनकी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के साथ बातचीत कर रही है, और सुझाव दिया कि वह आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Web Title: asaduddin owaisi party AIMIM has decided to contest elections on 100 seats in upassembly elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे