अमित शाह के '2002 के दंगाइयों को सबक सिखाया' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार- 'आपने बिलकिस के बलात्कारियों को रिहा कर दिया...'

By मनाली रस्तोगी | Published: November 26, 2022 07:28 AM2022-11-26T07:28:54+5:302022-11-26T08:31:22+5:30

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं इस (अहमदाबाद) निर्वाचन क्षेत्र के सांसद अमित शाह को बताना चाहता हूं कि 2002 में आपने जो सबक सिखाया था, वह बिलकिस के बलात्कारियों को आपके द्वारा मुक्त किया जाएगा।

Asaduddin Owaisi hits out Amit Shah for rioters taught lesson in 2002 remark | अमित शाह के '2002 के दंगाइयों को सबक सिखाया' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार- 'आपने बिलकिस के बलात्कारियों को रिहा कर दिया...'

अमित शाह के '2002 के दंगाइयों को सबक सिखाया' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार- 'आपने बिलकिस के बलात्कारियों को रिहा कर दिया...'

Next
Highlightsऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में 14 उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होने हैं।पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा, जबकि बाकी बची 93 विधानसभा सीटों के लिए दूसरे चरण में मतदान होगा।

अहमदाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर 2002 के बयान में दंगाइयों को सबक सिखाने के लिए जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "अमित शाह ने आज एक जनसभा के दौरान बयान दिया कि उन्होंने 2002 में गुजरात के दंगाइयों को सबक सिखाया और भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में स्थायी शांति स्थापित की।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं इस (अहमदाबाद) निर्वाचन क्षेत्र के सांसद अमित शाह को बताना चाहता हूं कि 2002 में आपने जो सबक सिखाया था, वह बिलकिस के बलात्कारियों को आपके द्वारा मुक्त किया जाएगा। तुमने जो सबक सिखाया वह यह था कि तुम बिलकिस की तीन साल की बेटी के हत्यारों को छुड़ा लोगे। आपने हमें यह भी सिखाया कि अहसान जाफरी को मारा जा सकता है।"

ओवैसी ने ये भी कहा, "अमित शाह आपने 2020 के दिल्ली सांप्रदायिक दंगों के दंगाइयों को क्या सबक सिखाया?" वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी महिला उम्मीदवार जैनब शेख के लिए प्रचार करते हुए ओवैसी ने मतदाताओं से उस उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया, जो जनता की सेवा करेगा। उन्होंने कहा, "यदि आप कांग्रेस या आप को वोट देंगे तो आपका वोट बर्बाद हो जाएगा। अपने वोट का सदुपयोग करने के लिए एआईएमआईएम को वोट दें।"

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में 14 उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। एआईएमआईएम गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला ने इससे पहले मांडवी, भुज, वडगाम, सिद्धपुर, वेजलपुर, बापूनगर, दरियापुर, जमालपुर खड़िया, दानिलिमदा, खंभादिया, मांगरोल, लिंबायत, सूरत पूर्व और गोधरा निर्वाचन क्षेत्रों के उम्मीदवारों की सूची ट्वीट की थी।

गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होने हैं। पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा, जबकि बाकी बची 93 विधानसभा सीटों के लिए दूसरे चरण में मतदान होगा।

Web Title: Asaduddin Owaisi hits out Amit Shah for rioters taught lesson in 2002 remark

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे