सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल- मामला पूरी तरह से फर्जी और राजनीति से प्रेरित

By मनाली रस्तोगी | Published: May 31, 2022 01:19 PM2022-05-31T13:19:03+5:302022-05-31T13:20:23+5:30

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ते हुए मंगलवार को कहा कि जैन के खिलाफ मामला पूरी तरह से फर्जी और राजनीति से प्रेरित है। केजरीवाल ने कहा कि ‘आप’ एक ईमानदार राजनीतिक दल है और अगर मामले में एक प्रतिशत भी सच्चाई होती तो वह खुद जैन के खिलाफ कार्रवाई करते।

Arvind Kejriwal on Satyendar Jain's arrest Have faith in judiciary | सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल- मामला पूरी तरह से फर्जी और राजनीति से प्रेरित

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल- मामला पूरी तरह से फर्जी और राजनीति से प्रेरित

Highlightsईडी के अधिकारियों ने सोमवार को धन शोधन के एक मामले में जैन को गिरफ्तार कर लिया था।जनवरी में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि जैन को ईडी द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि कैबिनेट मंत्री के खिलाफ मामला "धोखाधड़ी" है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार ईमानदार है और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करती है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने कहा, "मैंने व्यक्तिगत रूप से इस (सत्येंद्र जैन की ईडी द्वारा गिरफ्तारी) मामले का अध्ययन किया है, यह पूरी तरह से धोखाधड़ी है।"

केजरीवाल ने आगे कहा, "हम न तो भ्रष्टाचार को सहन करते हैं और न ही हम भ्रष्टाचार को। हमारे पास एक बहुत ही ईमानदार सरकार है। उन्हें राजनीतिक कारणों से निशाना बनाया गया है। हमें अपनी न्यायपालिका पर भरोसा है।" बता दें कि गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने सोमवार को धन शोधन के एक मामले में जैन को गिरफ्तार कर लिया था। जनवरी में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि जैन को ईडी द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है। 

Web Title: Arvind Kejriwal on Satyendar Jain's arrest Have faith in judiciary

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे