अमेजन प्राइम के कॉमेडी शो ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ की मेजबानी करेंगे अरशद वारसी, बोमन ईरानी

By भाषा | Published: April 14, 2021 06:08 PM2021-04-14T18:08:02+5:302021-04-14T18:08:02+5:30

Arshad Warsi, Boman Irani to host Amazon Prime's comedy show 'LOL - Hansen To Phanke' | अमेजन प्राइम के कॉमेडी शो ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ की मेजबानी करेंगे अरशद वारसी, बोमन ईरानी

अमेजन प्राइम के कॉमेडी शो ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ की मेजबानी करेंगे अरशद वारसी, बोमन ईरानी

मुंबई, 14 अप्रैल अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय अमेजन की मूल सीरीज ‘एलओएल’ के भारतीय संस्करण को शुरू करने की घोषणा की। इसकी मेजबानी अभिनेता अरशद वारसी और बोमन ईरानी करेंगे।

‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ रियलिटी कॉमेडी शो छह कड़ी में प्रसारित होगा। कार्यक्रम का प्रसारण 30 अप्रैल से होगा।

एसओएल-प्रोडक्शन की सीरीज में 10 कॉमेडियन - आदर मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, सायरस बरोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन दिखेंगे।

मूल कार्यक्रम का निर्माण जापान में हुआ था और बाद में ऑस्ट्रेलिया, मैक्सिको, जर्मनी, इटली और कनाडा में इसके संस्करणों का प्रसारण हुआ।

अमेजन स्टूडियोज के स्थानीय प्रमुख जेम्स फैरेल ने कहा, ‘‘कार्यक्रम के प्रसारण के लिए जाहिर तौर पर अगले देश के रूप में भारत का नाम हमारे जेहन में था। हमारे भारतीय दर्शक कार्यक्रम को जरूर पसंद करेंगे। हमें भरोसा है कि वे ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ को पसंद करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Arshad Warsi, Boman Irani to host Amazon Prime's comedy show 'LOL - Hansen To Phanke'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे