कार के नंबर प्लेट पर लिखवाया ‘एपी सीएम जगन’, अरेस्ट, धोखाधड़ी मामले में भेजा गया जेल, टोल टैक्स से बचने का नया नुखशा

By भाषा | Published: October 23, 2019 08:00 PM2019-10-23T20:00:31+5:302019-10-23T20:00:31+5:30

पुलिस ने बताया कि आरोपी को 19 अक्टूबर को जीदीमेतला में तब पकड़ा गया जब उसके कार के आगे और पीछे दोनों नंबर प्लेट पर पंजीकरण संख्या के बजाय ‘‘ एपी सीएम जगन’’ (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी) लिखा हुआ देखा।

'AP CM Jagan' written on car's number plate, arrested, sent to jail in fraud case, a new tip to avoid toll tax | कार के नंबर प्लेट पर लिखवाया ‘एपी सीएम जगन’, अरेस्ट, धोखाधड़ी मामले में भेजा गया जेल, टोल टैक्स से बचने का नया नुखशा

आरोपी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अभी वह शहर की जेल में है। 

Highlightsआरोपी ने यह कदम टोल कर और जांच से बचने के लिए उठाया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार आंध्र प्रदेश में पंजीकृत है। आरोपी भी आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा का रहने वाला है।

हैदराबाद में 27 वर्षीय एक कारोबारी को कार के नंबर प्लेट पर पंजीकरण संख्या के बजाय ‘एपी सीएम जगन’ लिखकर चलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी ने यह कदम टोल कर और जांच से बचने के लिए उठाया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को 19 अक्टूबर को जीदीमेतला में तब पकड़ा गया जब उसके कार के आगे और पीछे दोनों नंबर प्लेट पर पंजीकरण संख्या के बजाय ‘‘ एपी सीएम जगन’’ (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी) लिखा हुआ देखा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार आंध्र प्रदेश में पंजीकृत है। आरोपी भी आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा का रहने वाला है और यहां अपने रिश्तेदार के यहां रहता था। कार भी उसके रिश्तेदार की ही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा- 420 (धोखाधड़ी) और धारा-201 (सबूतों को गायब करने की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अभी वह शहर की जेल में है। 

Web Title: 'AP CM Jagan' written on car's number plate, arrested, sent to jail in fraud case, a new tip to avoid toll tax

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे