कांग्रेस के राक्षस वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, कहा- "वोट नहीं मिलने पर ईवीएम, चुनाव आयोग को दोष दें और अब..."

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2023 03:54 PM2023-08-18T15:54:10+5:302023-08-18T15:57:29+5:30

अनुराग ठाकुर ने कहा, "अगर वे (कांग्रेस) वोट न मिलने पर लोगों को 'राक्षस' कह रहे हैं, तो यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है...जब उन्हें वोट नहीं मिलते तो वे ईवीएम या चुनाव आयोग को दोषी ठहराते हैं और अब वे निर्दोष लोगों को 'राक्षस' कह रहे हैं।"

Anurag Thakur Slams Congress On Raakshas Remark | कांग्रेस के राक्षस वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, कहा- "वोट नहीं मिलने पर ईवीएम, चुनाव आयोग को दोष दें और अब..."

कांग्रेस के राक्षस वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, कहा- "वोट नहीं मिलने पर ईवीएम, चुनाव आयोग को दोष दें और अब..."

Highlightsसुरजेवाला ने कहा था कि जो लोग भाजपा का समर्थन करते हैं या उन्हें वोट देते हैं वे 'राक्षस' हैं।ठाकुर की टिप्पणी रणदीप सुरजेवाला द्वारा हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान की गई टिप्पणी पर आई है।उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस को वोट नहीं मिलते तो वह ईवीएम और चुनाव आयोग को दोषी ठहराती है और अब उसने निर्दोष लोगों को 'राक्षस' कहा है।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मतदाताओं को 'राक्षस' कहना सबसे पुरानी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस को वोट नहीं मिलते तो वह ईवीएम और चुनाव आयोग को दोषी ठहराती है और अब उसने निर्दोष लोगों को 'राक्षस' कहा है। 

उनकी यह टिप्पणी कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला द्वारा हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान की गई टिप्पणी पर आई है। सुरजेवाला ने कहा था कि जो लोग भाजपा का समर्थन करते हैं या उन्हें वोट देते हैं वे 'राक्षस' हैं। 

एएनआई से अनुराग ठाकुर ने कहा, "अगर वे (कांग्रेस) वोट न मिलने पर लोगों को 'राक्षस' कह रहे हैं, तो यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है...जब उन्हें वोट नहीं मिलते तो वे ईवीएम या चुनाव आयोग को दोषी ठहराते हैं और अब वे निर्दोष लोगों को 'राक्षस' कह रहे हैं।" ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी, देश की जनता का अपमान करती है जिसे भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

हाल ही में सुरजेवाला ने कहा था, "जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे 'राक्षस' (राक्षस) प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं।" टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा घटना का संज्ञान लेगी।

Web Title: Anurag Thakur Slams Congress On Raakshas Remark

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे