अनुराग कश्यप केसः ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ दायर किया है मानहानि मामला, अब कोर्ट ने कहा..

By गुणातीत ओझा | Published: October 6, 2020 11:09 AM2020-10-06T11:09:22+5:302020-10-06T11:09:22+5:30

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री पायल घोष और अन्य दो के खिलाफ अभिनेत्री ऋचा चड्ढा द्वारा दायर 1.1 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे को सात अक्तूबर तक टाल दिया है।

Anurag Kashyap case: Actress Payal Ghosh did not reply to court notice | अनुराग कश्यप केसः ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ दायर किया है मानहानि मामला, अब कोर्ट ने कहा..

अभिनेत्री पायल घोष के खिलाफ दर्ज मानहानि मामले की सुनवाई अब 7 अक्टूबर को।

Highlightsइस मामले पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट के जज अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई की गई थी।इस दौरान ऋचा चड्ढा के आरोपों पर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ।

अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष पर किए गए मानहानि मामले को कोर्ट ने आगे के लिए टाल दिया है। कोर्ट ने नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर मामले की सुनवाई सात अक्टूबर तक टाल दी है। पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने दायर किया है। ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। ऋचा चड्ढा ने आरोप लगाए हैं कि एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे।

इस मामले पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट में सुनवाई हुई। मामले की सुनवाई कर रहे जज अनिल मेनन अगली सुनवाई की तारीख सात अक्टूब नियत की है। ऋचा चड्ढा के आरोपों पर पायल घोष की ओर से कोर्ट में कोई भी पेश नहीं हुआ। ऋचा ने एक्ट्रेस और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। कोर्ट में उनकी ओर से कोई भी पेश नहीं हुआ। अब इस मामले पर 7 अक्टूबर को फिर से कोर्ट में सुनवाी होगी और सभी दस्तावेज फिर से पेश करने होंगे।

याद दिला दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई अभिनेत्रियों को भी इस मामले में घसीटा था। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब उन्होंने अनुराग कश्यप की हरकतों का विरोध किया था तो उन्होंने मुझसे कहा कि ये सब तो नॉर्मल बात है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस मेरे साथ बहुत सहज हैं। इनमें ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल किया गया था। इसके बाद ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

पायल घोष ने पीएम मोदी को किया था ट्वीट

पायल घोष ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुए कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। घोष ने ट्वीट में कहा था, ‘‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बुरी तरह जबर्दस्ती की। प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेन्द्र मोदी जी कार्रवाई कीजिए तथा देश इस रचनात्मक व्यक्ति में छिपे शैतान को देखे। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा को खतरा है। कृपया मदद कीजिए।’’ घोष के इन आरोपों को फिल्मकार अनुराग कश्यप ने खारिज करते हुए इन्हें ‘‘निराधार’’ करार दिया। कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने सोमवार को कहा, ‘‘मेरे मुवक्किल को उनके सभी अधिकारों और कानूनी प्रावधानों से अवगत करा दिया गया है तथा वह पूरी तरह से उनका उपयोग करेंगे।’’ इस बीच, कश्यप की पूर्व पत्नियों-फिल्म संपादक आरती बजाज और अदाकारा कल्कि ने फिल्मकार का समर्थन किया है। इसके अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू, हंसल मेहता, मोहम्मद जीशान अयूब सहित अन्य लोग भी कश्यप के समर्थन में सामने आए हैं।

Web Title: Anurag Kashyap case: Actress Payal Ghosh did not reply to court notice

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे