पिछले 15 दिनों में ओडिशा में हुई तीसरे रूसी नागरिक की मौत, मालवाहक जहाज पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By मनाली रस्तोगी | Published: January 3, 2023 12:19 PM2023-01-03T12:19:09+5:302023-01-03T12:34:32+5:30

ओडिशा में मंगलवार को एक और रूसी नागरिक मृत पाया गया। पुलिस ने कहा कि एक पखवाड़े में इस तरह की यह तीसरी घटना है।

Another Russian national found dead in Odisha third case in the last 15 days | पिछले 15 दिनों में ओडिशा में हुई तीसरे रूसी नागरिक की मौत, मालवाहक जहाज पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsजगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर लंगर डाले जहाज में रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई (51) मृत मिला।सर्गेई पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहे जहाज एमबी अलदना का मुख्य अभियंता था।जहाज के अपने कक्ष में वह सुबह साढ़े चार बजे मृत पाया गया।

पारादीप (ओडिशा): एक अन्य रूसी नागरिक का शव मालवाहक जहाज पर पाया गया। मृतक की पहचान मिलियाकोव सर्गेई के रूप में हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि सर्गेई जहाज के मुख्य अभियंता थे। पुलिस ने बताया कि समुद्री पुलिस अन्य वैधानिक अधिकारियों के साथ जांच करेगी और उसके बाद ही अंतिम रिपोर्ट उपलब्ध होगी। ये ओडिशा में पिछले 15 दिन में तीसरे रूसी की मौत का मामला है। 

जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर लंगर डाले जहाज में रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई (51) मृत मिला। जहाज के अपने कक्ष में वह सुबह साढ़े चार बजे मृत पाया गया। मौत की वजह का तत्काल पता नहीं चल पाया है। पीटीआई के अनुसार, पारादीप पत्तन न्यास के अध्यक्ष पीएल हरानंद ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि इससे पहले दिसंबर के उत्तरार्द्ध में दक्षिणी ओडिशा के रायगढ़ शहर में एक सांसद सहित दो रूसी पर्यटक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। रूसी सांसद पावेल एंटोव (65) की 24 दिसंबर को होटल की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने के बाद मौत हो गई थी, जबकि व्लादिमीर बाइडेनोव (61) 22 दिसंबर को होटल के अपने कमरे में मृत पाए गए थे। ओडिशा पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Another Russian national found dead in Odisha third case in the last 15 days

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे