आंध्र प्रदेश: 61 लोगों से भरी यात्री नाव नदी में पलटी, दर्दनाक हादसे में 11 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: September 15, 2019 05:18 PM2019-09-15T17:18:40+5:302019-09-15T18:25:13+5:30

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में देवीपट्टनम की गोदावरी नदी में 61 लोगों से भरी एक यात्री नाव पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत गई। बाचाव कार्य जारी है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने सभी उपलब्ध अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे बचाव कार्य का संचालन करें।

Andhra Pradesh Tourist boat Accident, Tourist boat capsizes in Godavari, Andhra Pradesh | आंध्र प्रदेश: 61 लोगों से भरी यात्री नाव नदी में पलटी, दर्दनाक हादसे में 11 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले की गोदावरी नदी में नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई। (फोटो - एएनआई)

Highlightsआंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले की गोदावरी नदी में एक यात्री नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई।यात्री नाव में 61 लोग सवार थे। 23 लोगों को बचा लिया गया है। सीएम जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में देवीपट्टनम की गोदावरी नदी में 61 लोगों भरी एक यात्री नाव पलट गई। दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत गई। बाचाव कार्य जारी है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने सभी उपलब्ध अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे बचाव कार्य का संचालन करें। 

हादसे का शिकार हुए 23 लोगों को बचा लिया गया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है। बचाव कार्य के लिए नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) टीमों को भेजा गया है, जिनमें से हर एक में 30 सदस्य हैं।

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हादसे का शिकार हुए लोगों को लेकर गहरा दुख बयां किया है। पीएम मोदी ने कहा, ''आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में एक नाव के पलटने से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। हादसे की जगह पर फिलहाल बचाव कार्य जारी है।'' 

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने सभी उपलब्ध अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे बचाव कार्य का संचालन करने के लिए मौके पर पहुंचें, जहां 61 लोगों से भरी यात्री नाव पलट गई। सीएम रेड्डी ने अधिकारियों को इस क्षेत्र में सभी नाव सेवाओं को तत्काल निलंबित करने का निर्देश भी दिया है।

Web Title: Andhra Pradesh Tourist boat Accident, Tourist boat capsizes in Godavari, Andhra Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे