आंध्र प्रदेशः विजयवाड़ा के एक होटल में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत

By प्रिया कुमारी | Published: August 9, 2020 08:17 AM2020-08-09T08:17:39+5:302020-08-09T08:36:01+5:30

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में भीषण आग लग गई, मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

Andhra Pradesh Fire breaks a hotel was being used as COVID19 facility | आंध्र प्रदेशः विजयवाड़ा के एक होटल में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेशः होटल में लगी भीषण आग (photo-ANI)

Highlightsआंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में भीषण आग लग गई। इस होटेल को कोविड-19 के सुविधा के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को काबू  करने में लगी है। विजयवाड़ा पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 7 लोगों की जान गई है, और 30 लोगों को सही सलामत बचा लिया गयै है। इस  होटेल को कोविड-19 के सुविधा के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में करने की कोशिश कर रही है।

होटल के अंदर 40 लोगों के होने की खबर सामने आई है, इसमें 30 कोरोना मरीज हैं और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ है। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को बचा लिया गया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख जताया है।  इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि एक निजी अस्पताल ने होटल को किराए पर लिया था, शुरुआती जांच में पता चला है कि यहां कोरोना मरीजों के इलाज के लिए रखा गया था।

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी अथॉरिटी को मामले की पूरी तरह जांच करने का भी आदेश दिया और उन्होंने कहा है कि रिपोर्ट सीधा उनतक ही पहुंचे।

Web Title: Andhra Pradesh Fire breaks a hotel was being used as COVID19 facility

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे