आंध्र प्रदेश: चित्तूर में खड़ी लॉरी में वाहन की टक्कर से दर्दनाक हादसा; चार की मौत, 7 घायल

By अंजली चौहान | Published: June 3, 2023 01:33 PM2023-06-03T13:33:26+5:302023-06-03T13:41:05+5:30

आंध्र प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में करीब चार लोगों की मौत हो गई है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक वाहन खड़ी लॉरी से अचानक टकरा गया।

Andhra Pradesh A painful accident occurred when a vehicle collided with a parked lorry in Chittoor Four killed 7 injured | आंध्र प्रदेश: चित्तूर में खड़ी लॉरी में वाहन की टक्कर से दर्दनाक हादसा; चार की मौत, 7 घायल

(photo credit: ANI )

Highlightsआंध्र प्रदेश में खड़ी लॉरी में वाहन की टक्कर हो गई शनिवार को ये हादसा पीलेरू-चित्तूर राजमार्ग पर हुआ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं 7 सात घायल हैं

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पीलेरू-चित्तूर में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि एक खड़ी लॉरी में अचानक से एक वाहन ने टक्कर मार दी जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया।

इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, एक की हालत गंभीर है, जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते हैं कि राष्ट्रीय राजमार्ग, पेलेरू पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

नंद्याला से तिरुवन्नामलाई जा रही थी ट्रेन 

पुलिस के मुताबिक, जिस वक्त मृतक नंद्याला से तिरुवन्नामलाई जा रहे थे। पलेरू पुलिस ने मृतक समेत घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों में से दो को बेहतर इलाज के लिए तिरुपति रेफर कर दिया गया।

वहीं, एक ही हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है और मामले में आगे की जांच जारी है।

इसी साल मई महीने में पलनाडु जिले में हुआ था ऐसा ही हादसा 

बता दें कि 17 मई बुधवार को तड़के एक ऑटोरिक्शा के तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक हादसा हो गया था। यह हादसा आंध्र प्रदेश के पलनाडु जिले के एक गांव के पास हुआ।

हादसे में करीब छह महिला मजदूरों की मौत हो गई थी। बताया गया कि ये महिलाएं पड़ोसी राज्य तेलंगाना की थी और पलनाडु जिले के पुलीपाडु गांव में मिर्च की फसल काटने जा रही थीं। 

पुलिस ने मुताबिक, गुडूर से लखनऊ जा रहे नींबू से लदे एक ट्रक ने तड़के करीब चार बजकर 42 मिनट पर ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी और वहां से भाग गया। उन्होंने कहा कि रिक्शा में सफर कर रहे 12 लोगों में 6 महिलाओं की मौत हो गई। 

Web Title: Andhra Pradesh A painful accident occurred when a vehicle collided with a parked lorry in Chittoor Four killed 7 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे