वादा पूरा करना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, महाराष्ट्र निवासी को दी नई बोलेरो गाड़ी, जानिए पूरा मामला

By आजाद खान | Published: January 26, 2022 09:15 AM2022-01-26T09:15:48+5:302022-01-26T09:37:42+5:30

आनंद महिंद्रा ने कहा, "यह जीप हमारी रिसर्च वैली में सभी प्रकार की कारों के हमारे संग्रह का हिस्सा होगा और हमें साधन संपन्न होने के लिए प्रेरित करता रहेगा।”

anand mahindra keep his promise gifted new bolero to maharashtra Dattatraya Lohar in exchange of jugad jeep | वादा पूरा करना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, महाराष्ट्र निवासी को दी नई बोलेरो गाड़ी, जानिए पूरा मामला

वादा पूरा करना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, महाराष्ट्र निवासी को दी नई बोलेरो गाड़ी, जानिए पूरा मामला

Next
Highlightsउद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक शख्स को किया हुआ वादे को पूरा किया है। उन्होंने तोहफे में उसे एक बोलेरो दिया है।आनंद महिंद्रा ने इसकी तस्वीरें भी साझा की है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को अपना पुराना वादा पूरा करते देखा गया है। जी हां, आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के एक शख्स का वीडियो शेयर किया था जिसने जुगाड़ से एक जीप बनाई थी। इस जीप से वे इतना प्रेरित हुए थे कि वे इसके मालिक को इस जीप के बदले एक नई Mahindra Bolero तोहफे में देने की बात कही थी। उसी वादे को पूरा करते हुए आनंद महिंद्रा ने उस शख्स के पूरे परिवार को बुलाकर बोलेरो गिफ्ट किया है। आनंद महिंद्रा ने इसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा किया है। 

ऐसे किया आनंद महिंद्रा ने वादा पूरा

आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के दत्तात्रेय लोहार से वादा किया था कि वे उन्हें नई बोलेरो गाड़ी गिफ्ट करेंगे। अपने वादे को पूरा करते हुए उन्होंने दत्तात्रेय लोहार के पूरे परिवार के सामने उन्हें एक बोलेरो गाड़ी गिफ्ट की है। इसकी तस्वीरें भी उन्हें ट्विटर पर साझा किया है। आनंद महिंद्रा को उनका वादा पूरा करता देख लोगों ने इस पर खूब रिएक्शन भी दिया है। 

इस पर क्या बोले आनंद महिंद्रा

इस मौके पर आनंद महिंद्रा ने कहा, “हमें खुशी है कि उन्होंने एक नई बोलेरो के लिए अपने वाहन का आदान-प्रदान करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। कल उनके परिवार को नई Mahindra Bolero मिली और हमने गर्व से उनकी जीप को अपने संग्रह में शामिल कर लिया है। यह जीप हमारी रिसर्च वैली में सभी प्रकार की कारों के हमारे संग्रह का हिस्सा होगा और हमें साधन संपन्न होने के लिए प्रेरित करता रहेगा।”

क्या किया था वादा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले Historicano नामक एक यूट्यूब चैनल पर महाराष्ट्र के दत्तात्रेय लोहार का एक वीडियो अपलोड किया गया था जिसमें उनके द्वारा बनाई गई जुगाड़ से एक जीप को देखाया गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक ट्वीव सामने आया था। इस ट्वीट में उन्होंने लोहार के जीप और हुनर की तारीफ की थी और उन्हें एक नई बोलेरो देने का वादा किया था। इसी वादे को आनंद महिंद्रा ने पूरा किया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडिल से शेयर किया है। 
 

Web Title: anand mahindra keep his promise gifted new bolero to maharashtra Dattatraya Lohar in exchange of jugad jeep

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे