अरुणाचल प्रदेश, असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में 5.6 तीव्रता का भूकंप आया, सहमे लोग

By भाषा | Published: July 19, 2019 04:37 PM2019-07-19T16:37:46+5:302019-07-19T16:37:46+5:30

मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, भूकंप का केंद्र अरुणाचल प्रदेश के पूर्वी कामेंग जिले में 10 किलोमीटर की गहराई में था।

An earthquake with a magnitude of 5.5 on the Richter Scale hit Arunachal Pradesh. Tremors also felt in Assam. | अरुणाचल प्रदेश, असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में 5.6 तीव्रता का भूकंप आया, सहमे लोग

उन्होंने बताया कि इससे संबंधित विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

Highlightsगुवाहाटी समेत असम के कुछ हिस्सों, नगालैंड के दीमापुर के साथ ही कई अन्य इलाकों में झटके महसूस किए गए।अधिकारियों ने कहा कि इसमें अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अरुणाचल प्रदेश, असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में शुक्रवार को दोपहर बाद 5.6 तीव्रता का भूकंप आया। मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, भूकंप का केंद्र अरुणाचल प्रदेश के पूर्वी कामेंग जिले में 10 किलोमीटर की गहराई में था।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर बाद करीब 2:52 बजे गुवाहाटी समेत असम के कुछ हिस्सों, नगालैंड के दीमापुर के साथ ही कई अन्य इलाकों में झटके महसूस किए गए। अधिकारियों ने कहा कि इसमें अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि इससे संबंधित विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

Web Title: An earthquake with a magnitude of 5.5 on the Richter Scale hit Arunachal Pradesh. Tremors also felt in Assam.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे