अमेरिकी के कोलाराडो के स्कूल में गोलीबारी, आठ छात्र जख्मी

By भाषा | Published: May 8, 2019 01:55 PM2019-05-08T13:55:17+5:302019-05-08T13:55:17+5:30

इस घटना में छात्रों को गोली लगी और वे जख्मी हो गए। सभी पीड़ितों की उम्र 15 साल से ज्यादा है। उन्होंने बताया कि दोनों बंदूकधारी एसईटीईएम स्कूल हायलैंड्स रैंच के छात्र हैं।

American school shootout, eight students injured | अमेरिकी के कोलाराडो के स्कूल में गोलीबारी, आठ छात्र जख्मी

अमेरिकी के कोलाराडो के स्कूल में गोलीबारी, आठ छात्र जख्मी

अमेरिका के हायलैंड्स रैंच के डेनवर स्कूल में गोलीबारी की घटना में आठ बच्चे जख्मी हो गए जिनमें से कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है। डगलस काउंटी के शेरिफ टॉनी स्परलॉक ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि दो बंदूकधारी स्कूल में आए और दो क्लासरूमों में बैठे छात्रों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि इस घटना में छात्रों को गोली लगी और वे जख्मी हो गए। सभी पीड़ितों की उम्र 15 साल से ज्यादा है। उन्होंने बताया कि दोनों बंदूकधारी एसईटीईएम स्कूल हायलैंड्स रैंच के छात्र हैं।

शेरिफ ने कहा कि बंदूकधारी हिरासत में हैं। माना जाता है कि एक बालिग है और एक नाबालिग है। उन्होंने बताया कि कम से कम एक बंदूक बरामद की गई है, लेकिन उन्होंने हथियारों के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी।

Web Title: American school shootout, eight students injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे