अमर सिंह का बड़ा बयान, मैं मोदी प्रशंसक हूं अब जिंदगी उन्हीं के नाम लेकिन बीजेपी में जाने का अभी कोई इरादा नहीं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2018 11:01 AM2018-07-31T11:01:28+5:302018-07-31T11:01:28+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यसभा सांसद अमर सिंह आजकल एक दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

amar singh praises modi creates buzz in political circles | अमर सिंह का बड़ा बयान, मैं मोदी प्रशंसक हूं अब जिंदगी उन्हीं के नाम लेकिन बीजेपी में जाने का अभी कोई इरादा नहीं

अमर सिंह का बड़ा बयान, मैं मोदी प्रशंसक हूं अब जिंदगी उन्हीं के नाम लेकिन बीजेपी में जाने का अभी कोई इरादा नहीं

नई दिल्ली, 31जुलाई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यसभा सांसद अमर सिंह आजकल एक दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। राजनीति के गलियारों से खबरें ये भी आईं कि अमर जल्दी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। ऐसे में अब अमर सिंह ने कहा है कि वह मोदी भक्त हैं और अब आगे की जिंदगी उन्हीं के नाम है।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि वह फिलहाल उनका भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। व्यापारियों के साथ पीएम की फोटो और इन पर कांग्रेस के आरोपों पर अमर ने कहा है कि अंबानी और अडानी सिर्फ मोदी के 4 साल के कार्यकाल में आगे नहीं बढ़े हैं। धीरूभाई अंबानी ने भी इंदिरा गांधी की मदद की थी, तो केवल मोदी पर ही क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं। मोदीजी किसी धन्ना सेठ की कंपनी में निवेशक नहीं हैं। 

इतना ही नहीं एक चैनल को दिए साक्षात्कार में अमर सिंह ने कहा है कि अब मैं एक आम मतदाता की तरह से सोच रहा हू और मैं प्रधानमंत्री मोदी को देश को आगे ले जाने के सबसे अच्छे मौके के तौर पर देखता हूं। मैं सपा से धकेला गया नेता हूं। देश की राजनीति का रूप हर कोई जानता है आज मोदी के व्यक्तित्व के आगे किसी और का मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे मायावती, ममता बनर्जी और मोदीजी में से किसी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुनना हो तो मेरा वोट निश्चित तौर पर आखिरी 'एम' मोदी जी के साथ है। 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा शरद पवार जी तो उनके (अडानी) घर पर ही रहते हैं। ऐसा मैंने सुना है। कमलनाथजी, जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं, वे भी उद्योगपति हैं। तो क्या कमलनाथ और शरद का हाथ अडानी के बड़े आदमी बनने में है।  वहीं, अनिल अंबानी ने हाल ही में एक पत्र में गांधी परिवार के साथ उनके रिश्तों का भी जिक्र किया था।

नमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, 'अमर सिंह बैठे हुए हैं । सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।' बाद में सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपने आवास से इलेक्ट्रिक बसों को झंडी दिखाए जाने संबंधी समारोह में भी मौजूद रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: amar singh praises modi creates buzz in political circles

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे