Narendra Modi In Uttar Pradesh: 'कांग्रेस महिलाओं का 'मंगलसूत्र' छीनेगी, चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी

By धीरज मिश्रा | Published: April 22, 2024 03:31 PM2024-04-22T15:31:35+5:302024-04-22T15:34:34+5:30

Narendra Modi In Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर निशाना साधा।

Aligarh lok sabha seat LIVE update Narendra Modi Uttar Pradesh akhilesh yadav rahul gandhi mayawati | Narendra Modi In Uttar Pradesh: 'कांग्रेस महिलाओं का 'मंगलसूत्र' छीनेगी, चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस-इंडी गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर हैअब इन लोगों को प्लान माताओं-बहनों का सोना चुराने का हैपीएम ने कहा कि इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है

Narendra Modi In Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आज में अलीगढ़ के लोगों को आगाह कर रहा हूं। मैं कहना चाहता हूं कि कांग्रेस-इंडी गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर है। आपकी संपत्ति पर है। कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आएगी तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, किसके पास कितना धन है उसकी जांच कराएंगे। इतना ही नहीं, वो आगे कहते हैं कि 'ये जो संपत्ति है, उसको कब्जे में लेकर सरकार सबको बांट देगी।

ये उनका मेनिफेस्टो कह रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी माताओं- बहनों के पास जो सोना है, वह 'स्त्री धन' है, इसे पवित्र माना जाता है, कानून भी इसकी रक्षा करता है। अब इन लोगों की नजर महिलाओं के 'मंगलसूत्र' पर है, इनका इरादा माताओं-बहनों का सोना चुराने का है। ये माओवादी सोच है, ये वामपंथियों की सोच है।

ऐसा करके वे पहले ही कई देशों को बर्बाद कर चुके हैं। पीएम ने कहा कि इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है। आज तक इन्होंने अपनी अकूत संपत्ति से देश के किसी गरीब को कुछ नहीं दिया। अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर पड़ गई है। जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है। 

पीएम ने कहा, देश से बड़ा कुछ नहीं हो सकता है

पीएम ने कहा कि आजकल मैं कहता हूं कि 10 साल में जो किया वो तो ट्रेलर है, हमें तो अभी बहुत सारा काम करना है। जब मैं इतनी सारी बातें करता हूं, तो सपा और कांग्रेस वालों के कुछ समझ में ही नहीं आता। देश से बड़ा कुछ नहीं होता है। देश का इतना महत्वपूर्ण चुनाव चल रहा है, हमें सारे काम छोड़कर वोट करना चाहिए।

सुबह-सुबह धूप निकलने से पहले, जलपान से पहले आपको मतदान करना चाहिए।अच्छे भविष्य, विकसित भारत की चाबी भी आपके ही पास है। अब देश को गरीबी से पूरी तरह मुक्त करने, देश को भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त कराने का, देश को परिवारवादी राजनीति से मुक्त कराने का समय आ गया है।

Web Title: Aligarh lok sabha seat LIVE update Narendra Modi Uttar Pradesh akhilesh yadav rahul gandhi mayawati

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे