अकबरुद्दीन ओवैसी ने मंदिर और मस्जिद के लिए मांगा कोष

By भाषा | Published: February 10, 2020 07:14 AM2020-02-10T07:14:54+5:302020-02-10T07:14:54+5:30

विज्ञप्ति में बताया गया है कि ओवैसी ने पुराने शहर में सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर के नवीकरण के लिए 10 करोड़ रुपये और अफज़लगंज मस्जिद की मरम्मत के लिए तीन करोड़ रुपये देने का अनुरोध किया है।

Akbaruddin Owaisi asked for funds for temple and mosque | अकबरुद्दीन ओवैसी ने मंदिर और मस्जिद के लिए मांगा कोष

एआईएमआईएम नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी। (फाइल फोटो)

Highlightsएआईएमआईएम नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना सरकार से शहर के एक मंदिर और मस्जिद की मरम्मत के लिए कोष आवंटित करने की गुज़ारिश की है, जिसपर मुख्यमंत्री ने सकारात्मक जवाब दिया है। एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि ओवैसी ने यहां रविवार को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

एआईएमआईएम नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना सरकार से शहर के एक मंदिर और मस्जिद की मरम्मत के लिए कोष आवंटित करने की गुज़ारिश की है, जिसपर मुख्यमंत्री ने सकारात्मक जवाब दिया है।

एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि ओवैसी ने यहां रविवार को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि ओवैसी ने पुराने शहर में सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर के नवीकरण के लिए 10 करोड़ रुपये और अफज़लगंज मस्जिद की मरम्मत के लिए तीन करोड़ रुपये देने का अनुरोध किया है। इसमें कहा गया है कि राव ने विधायक की मांग पर सकारात्मक जवाब देते हुए आश्वस्त किया कि मंदिर और मस्जिद के लिए कोष जारी किया जाएगा। 

Web Title: Akbaruddin Owaisi asked for funds for temple and mosque

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे