जहाज में उड्डयन मंत्री बैठे थे पायलट आया 1 घंटे लेट, एयर इंडिया तीन कर्मचारी निलंबित

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 15, 2017 10:28 AM2017-12-15T10:28:12+5:302017-12-15T11:39:16+5:30

एयर इंडिया की एक फ्लाइट में पायलट ने आने में इतनी देरी कर दी कि यात्रियों को विमान के अंदर करीब 1 घंटे तक उसके उड़ने का इंतजार करना पड़ गया।

Air India flight delayed, three workers suspended | जहाज में उड्डयन मंत्री बैठे थे पायलट आया 1 घंटे लेट, एयर इंडिया तीन कर्मचारी निलंबित

जहाज में उड्डयन मंत्री बैठे थे पायलट आया 1 घंटे लेट, एयर इंडिया तीन कर्मचारी निलंबित

एयर इंडिया की एक फ्लाइट में पायलट ने आने में इतनी देरी कर दी कि यात्रियों को विमान के अंदर करीब 1 घंटे तक उसके उड़ने का इंतजार करना पड़ गया। इसी विमान में खुद उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी सवार थे, पायलट की देरी से गुस्साए लोगों ने मंत्री पर ही अपनी भड़ास निकाल दी। 

घटना के बाद शिकायत होने पर एयर इंडिया ने अपने तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही पायलट को चेतावनी दी गई है। खबर के मुताबिक इस विमान में मंत्री समेत 125 यात्री सवार थे। मंत्री राजू ने विमान से ही एयर इंडिया के नवनियुक्त सीएमडी खारोला को फोन कर देरी की वजह पूछी थी। इसके बाद कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

इस पूरे मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि किन्हीं कारणों से असमंसज की स्थिति पैदा होने और उसकी वजह से उड़ान में देरी के लिए सीएमडी ने सख्त कार्रवाई की गई है। एयर इंडिया में इससे पहले भी कई बार विमान ने देरी से उड़ान भरी है।

Web Title: Air India flight delayed, three workers suspended

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे