अहमदाबाद: रथयात्रा से पहले गैरकानूनी तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया

By भाषा | Published: May 28, 2019 03:48 AM2019-05-28T03:48:13+5:302019-05-28T03:48:13+5:30

Ahmedabad: Bangladeshi nationals living illegally before rath yatra were detained | अहमदाबाद: रथयात्रा से पहले गैरकानूनी तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया

फाइल फोटो

रथयात्रा से पहले अहमदाबाद विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने सोमवार को गैरकानूनी तरीके से शहर के विभिन्न हिस्सों में रह रहे 47 बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया है। पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार अहमदाबाद एसओजी ने पांच टीमों का गठन कर तलाश अभियान शुरू किया था।

उसने कहा कि शहर के विभिन्न इलाकों में गश्त की गयी जिसमें इशानपुर स्थित चन्दोला लेक, दानिलिंदा, चिराग पार्क सोसाइटी, नरोदा पाटिया, जूना वाडज सहित विभिन्न इलाकों से 47 बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया और उन्हें एसओजी पुलिस थाने लाया गया।

उसने बताया कि गैरकानूनी तरीके के बिना वैध दस्तावेज के रहने के मामले में उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: Ahmedabad: Bangladeshi nationals living illegally before rath yatra were detained

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे