बेंगलुरु मेट्रो: भारी बारिश के बाद नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के भीतर घुसा पानी, कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने इस रूट का किया था उद्घाटन

By आजाद खान | Published: April 5, 2023 01:34 PM2023-04-05T13:34:15+5:302023-04-05T13:59:12+5:30

बता दें कि पिछले ही पिछले हफ्ते शनिवार को ही पीएम मोदी ने बेंगलुरू मेट्रो के 13.71 किलो मीटर के दूसरे चरण का उद्घाटन किया था। यह मेट्रो इसी रूट के अंदर आता है।

After heavy rains water entered inside Bengaluru Metro Nallurhalli metro station few days ago PM Modi inaugurated this route | बेंगलुरु मेट्रो: भारी बारिश के बाद नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के भीतर घुसा पानी, कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने इस रूट का किया था उद्घाटन

फोटो सोर्स: Twitter @WFRising

Highlightsबेंगलुरू मेट्रो के नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के भीतर पानी घुस जाने का एक मामला सामने आया है। इसके दो वीडियो सामने आए है जिसमें स्टेशन पर पानी देखे जा सकते है। वीडियो में कुछ महिला कर्मचारियों द्वारा इन पानी को उठाते हुए भी देखा जा रहा है।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बारिश के कारण नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के बाहर और भीतर पानी भर गया है। बता दें कि यहां मंगलवार को बहुत तेज बारिश हुई थी जिस कारण इलाके के की हिस्सों में जल जम गया था, ऐसे में नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन में भी पानी भर गया है। मेट्रो स्टेशन में पानी भर जाने से यात्री काफी नाराज दिख रहे है और वह मेट्रो स्टेशन की तस्वीरें व वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। 

गौर करने वाली बात यह है कि पिछले हफ्ते शनिवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरू मेट्रो के 13.71 किलो मीटर के दूसरे चरण का उद्घाटन किया था। ऐसे में बेंगलुरू मेट्रो के इसी रूट का नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा है जहां कल हुई बारिश से स्टेशन में पानी घुस गया है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि बेंगलुरू मेट्रो के नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के भीतर पानी घुस गया है। वीडियो में एक महिला को सुना जा सकता है तो नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के हालात को बयां कर रही है और साथ में वह वीडियो भी बना रही है। ऐसे में क्लिप में यह देखा जा सकता है नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जाने वाले रास्ते में पानी भरा हुआ है और उधर से गुजर रहे यात्रियों के जूते भिंग जा रहे है। 

वहीं एक वीडियो में यह देखा गया है कि महिला ने यह दिखाने की कोशिश की है कि पानी असल में कहां से आ रहा है। यही नहीं क्लिप में यह भी देखा गया है कि कुछ महिला कर्मचारी नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन में लगे पानी को काछकर बाल्टी में भर रही है। लेकिन पानी इतना ज्यादा है कि बाल्टी जल्द ही भर जा रहा है, ऐसा महिला को कहते हुए सुना गया है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए खूब रिएक्शन्स

नल्लुरहल्ली मेट्रो स्टेशन पर पानी भर जाने से यात्रा कर रहे यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ यूजर्स जहां नल्लुरहल्ली मेट्रो स्टेशन को लेकर तंज कस रहे है तो वहीं कई यूजर्स मेट्रो कॉरपोरेशन से नाराज दिख रहे है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि "देखिए बेंगलुरु का सबसे नया नल्लूरहल्ली मेट्रो स्टेशन। क्या ये मेट्रो स्टेशन सच में उद्घाटन के लिए तैयार था? बिना काम पूरा किए ये मेट्रो स्टेशन खोल दिया गया।"

एक और यूजर ने लिखा है कि "अगर हल्की बारिश से इस स्टेशन का यह हाल है तो मानसून में क्या होगा।" बता दें कि मंगलवार को यहां भारी बारिश हुई थी जिस कारण सभी तरह के यातायात पर इसका बुरा प्रभाव पड़ा था और इससे लोगों को भी काफी दिक्कत हुई थी। 
 

Web Title: After heavy rains water entered inside Bengaluru Metro Nallurhalli metro station few days ago PM Modi inaugurated this route

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे