जेटली-शाह के बाद बीजेपी के एक और बड़े नेता अस्पताल में भर्ती

By धीरज पाल | Published: January 17, 2019 11:58 AM2019-01-17T11:58:58+5:302019-01-17T12:01:31+5:30

बता दें कि अमित शाह स्वाइन फ्लू की बिमारी से जुझ रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह की तबीयत में अब सुधार आया है।

after amit shah and arun jaitley BJP National General Secretary Ram Lal admitted to Hospital in Noida | जेटली-शाह के बाद बीजेपी के एक और बड़े नेता अस्पताल में भर्ती

जेटली-शाह के बाद बीजेपी के एक और बड़े नेता अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली के बाद बीजेपी के एक और नेता बीमार हो गए। बीजेपी के राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी राम लाल तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। एएनआई एजेंसी के मुताबिकर राम लाल को नोएडा के कैशाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 



बता दें कि अमित शाह स्वाइन फ्लू की बिमारी से जुझ रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह की तबीयत में अब सुधार हुई है। बताया जा रहा है कि उन्हें एक या दो दिन में हॉस्टिपटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इसके अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली गुर्दा संबंधी अपनी बीमारी की जांच के लिए अचानक अमेरिका गए हैं। उल्लेखनीय है कि 14 मई 2018 को जेटली का गुर्दा प्रतिरोपण हुआ था। पिछले नौ महीनों से उन्होंने कोई विदेश यात्रा नहीं की है। उन्हें पिछले साल अप्रैल में एम्स में भर्ती कराया गया था जहां वह डायलसिस पर थे और बाद में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हुआ था। 

Web Title: after amit shah and arun jaitley BJP National General Secretary Ram Lal admitted to Hospital in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे