भाजपा की 'कलाकारी' को हराने के लिये एकजुट हों अधिवक्ता और समाज के सभी वर्ग : अखिलेश

By भाषा | Published: December 3, 2020 09:22 PM2020-12-03T21:22:15+5:302020-12-03T21:22:15+5:30

Advocates and all sections of society should unite to defeat 'Kalakari' of BJP: Akhilesh | भाजपा की 'कलाकारी' को हराने के लिये एकजुट हों अधिवक्ता और समाज के सभी वर्ग : अखिलेश

भाजपा की 'कलाकारी' को हराने के लिये एकजुट हों अधिवक्ता और समाज के सभी वर्ग : अखिलेश

लखनऊ, तीन दिसम्बर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की 'कलाकारी' को पराजित करने के लिये अधिवक्ताओं और सपा कार्यकर्ताओं का समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर एकजुट होने का आह्वान करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इससे वादाखिलाफी करने वाली ताकतें जरूर मात खाएंगी।

अखिलेश ने देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद के जन्मदिन पर समाजवादी अधिवक्ता सभा द्वारा पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए आवाह्न किया कि भाजपा की 'कलाकारी' को पराजित करने के लिए अधिवक्ता और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर एकजुट हों।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को मिटाने पर तुली हुई है।

अखिलेश ने कहा कि सच को सच और झूठ को झूठ बताने तथा अन्याय के विरोध की क्षमता अधिवक्ताओं में ही होती है। आज सत्ता दल ने झूठ, नफरत और भय-भ्रम के जरिए जो राजनीतिक प्रदूषण फैला रखा है उसे अधिवक्ता समाज ही आगे आकर समाप्त कर सकता है।

अखिलेश ने कहा कि जीवन मूल्यों तथा आदर्शों को तिलांजलि देकर सत्तादल का नेतृत्व नाटकीयता तथा ‘इवेंट मैनेजमेंट’ जैसी चीजों में ही अपने दिन बिता रहा है। बुनियादी मुद्दों पर उसका ध्यान नहीं जाता है। उससे जनता को भटकाने के लिए ही आए दिन समारोह, लोकार्पण और उत्सव आयोजित किए जाते हैं।

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार 'राष्ट्रीय पर्यटन' पर रहते हैं। विकास के काम ठप हैं मगर वह फिल्म सिटी जल्द से जल्द बना लेना चाहते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Advocates and all sections of society should unite to defeat 'Kalakari' of BJP: Akhilesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे