कोवड-19 से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

By भाषा | Published: April 15, 2021 12:21 PM2021-04-15T12:21:04+5:302021-04-15T12:21:04+5:30

Actress Tabassum returns home from hospital after recovering from Kovad-19 | कोवड-19 से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

कोवड-19 से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

मुंबई, 15 अप्रैल जानी-मानी अभिनेत्री और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आयी हैं। उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में बताया।

अभिनेत्री 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीटीआई-भाषा के साथ बुधवार की रात को बातचीत में अभिनेता-फिल्मकार ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं होने पर उनकी मां घर वापस आ गयी हैं।

होशांग ने अभिनेत्री की अस्पताल से बाहर आते समय विजयी मुद्रा में उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

होशांग ने कहा, ‘‘अपने प्रशंसकों के प्यार और आशीर्वाद से तबस्सुम गोविल की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई और वह घर लौट आयी हैं। उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया और योद्धा की तरह घर लौट आयी हैं। ईश्वर महान है।’’

तबस्सुम दूरदर्शन पर ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ की मेजबानी कर लोकप्रिय हुईं। उन्होंने ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कार्यक्रम की मेजबानी भी की।

हाल में तबस्सुम के अल्झाइमर से ग्रसित होने की खबर का होशांग ने खंडन किया था और कहा था कि अभिनेत्री की सेहत बिल्कुल ठीक है।

तबस्सुम ने बाल कलाकार के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘दीदार’ से की थी जिसमें उन्होंने नरगिस के बचपन की भूमिका निभायी थी। 1952 में आयी ‘बैजू बावरा’ में उन्होंने मीना कुमारी के बचपन की भूमिका निभायी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Actress Tabassum returns home from hospital after recovering from Kovad-19

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे