सिग्नेचर ब्रिज पर लगातार दूसरे दिन हुआ हादसा, एक युवक की मौत, एक घायल

By भाषा | Published: November 24, 2018 03:56 PM2018-11-24T15:56:29+5:302018-11-24T15:56:29+5:30

इस नवनिर्मित ब्रिज पर दो दिन के भीतर यह दूसरा हादसा है। कुछ लोगों को इस पुल के किनारे बनी हुई बाउंड्री पर चढ़कर सेल्फी लेते हुए भी देखा गया था।

Accident occurred on the second day on Signature Bridge, one dead and one injured | सिग्नेचर ब्रिज पर लगातार दूसरे दिन हुआ हादसा, एक युवक की मौत, एक घायल

सिग्नेचर ब्रिज पर लगातार दूसरे दिन हुआ हादसा, एक युवक की मौत, एक घायल

दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार को एक और हादसा हुआ। बाइक फिसलने से 24 साल के एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका एक रिश्तेदार घायल हो गया। शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर एक हादसा हुआ था जिसमें दो मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान शंकर के रूप में हुई है। वह बाइक चला रहा था और उसका रिश्तेदार दीपक (17) पीछे बैठा था। 

उन्होंने बताया कि शंकर और दीपक नागलोई से उत्तर-पूर्व जिले की ओर जा रहे थे। तिमारपुर पुलिस स्टेशन को इस दुर्घटना के बारे में सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर सूचित किया गया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ितों को निकट के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई दीपक को घुटने में चोट पहुंची। 

अधिकारी ने बताया कि शंकर गाजियाबाद का रहने वाला था और सेल्समेन के रूप में काम करता था। वह अविवाहित था। वहीं, दीपक शालीमार बाग का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि वह दोनों हेलमेट पहने हुए थे लेकिन बाइक फिसलने के बाद शंकर की हेलमेट खुल कर गिर गई और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया। 

इस नवनिर्मित ब्रिज पर दो दिन के भीतर यह दूसरा हादसा है। कुछ लोगों को इस पुल के किनारे बनी हुई बाउंड्री पर चढ़कर सेल्फी लेते हुए भी देखा गया था। इस पुल का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चार नवंबर को किया था।

Web Title: Accident occurred on the second day on Signature Bridge, one dead and one injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे