जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

By भाषा | Published: June 7, 2021 11:03 AM2021-06-07T11:03:53+5:302021-06-07T11:03:53+5:30

A man was beaten to death over a land dispute | जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

अमेठी (उत्तर प्रदेश), सात जून अमेठी जिले के मोहनगंज क्षेत्र में कथित तौर पर जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मोहनगंज थाना क्षेत्र के हंसवा गांव निवासी गुरबख्श पासी (55) की पत्नी श्याम कला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका उनके पड़ोसी कृष्ण कुमार पासी से जमीन को लेकर विवाद था।

शिकायत में कहा गया कि छह जून की शाम गुरबख्श खेत में काम करने गया था, इसी दौरान कृष्ण कुमार, राम सागर, राम कैलाश, सूरज और ध्रुव राज ने उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहनगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक भरत उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A man was beaten to death over a land dispute

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे