A Kam Air flight from Kabul landed at Delhi airport with 35 Indians onboard | Coronavirus Lockdown के बीच 35 भारतीयों को दिल्ली लेकर पहुंची अफगानी फ्लाइट Kam Air
35 भारतीयों को अफगानी फ्लाइट Kam Air ने काबुल से पहुंचाया दिल्ली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights35 भारतीयों को अफगानी फ्लाइट Kam Air ने काबुल से पहुंचाया दिल्ली।14 दिनों के लिए सभी यात्रियों को भारत-तिब्बत सीमा पुलिस शिविर में रखा जाएगा।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे में हर एक देश अपनी जनता को लेकर काफी परेशान है। वहीं, अफगानिस्तान (Afghanistan) की विमानन कंपनी काम एयर (Kam Air) काबुल (Kabul) से 35 भारतीयों को आज दोपहर 2:40 बजे नई दिल्ली लेकर पहुंची। यहां से सभी यात्रियों को भारत-तिब्बत सीमा पुलिस शिविर में 14 दिनों के लिए संगरोध में रखा जाएगा। 

मालूम हो, कोविड-19 (COVID-19) एक ऐसी महामारी है। जिसने तमाम देशों को गिरफ्त में लिए हुए है। भारत में भी इसका कहर देखने को मिल रहा है। स्वास्थ मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार। देश में कुल 1071 मामले ऐसे हैं। जोकि कोरोना से संक्रमित हैं। इनमें से जहां एक ओर 29 लोगों की मृत्यु हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर 100 लोग इससे ठीक भी हुए हैं।

हालांकि, अभी भी स्थिति सामान्य नहीं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर जनता से अपील की है कि वो अपने-अपने घरों से बाहर न निकलें। ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि भारत इससे घातक वायरस से कितनी जल्दी उभर पता है।

Web Title: A Kam Air flight from Kabul landed at Delhi airport with 35 Indians onboard
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे