मेडिकल के लापता छात्र के पिता से मांगी गई 70 लाख की फिरौती, मामला दर्ज

By भाषा | Published: January 19, 2021 11:31 PM2021-01-19T23:31:14+5:302021-01-19T23:31:14+5:30

70 lakh ransom demanded from father of missing medical student, case registered | मेडिकल के लापता छात्र के पिता से मांगी गई 70 लाख की फिरौती, मामला दर्ज

मेडिकल के लापता छात्र के पिता से मांगी गई 70 लाख की फिरौती, मामला दर्ज

गोंडा (उप्र) 19 जनवरी मेडिकल के एक छात्र का अपहरण कर उसके परिजन से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि मिली शिकायत के मुताबिक बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर निवासी गौरव हालदार स्थानीय एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस का छात्र है। वह कॉलेज के छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को करीब तीन-चार बजे के के बाद वह लापता है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार दोपहर छात्र के पिता के मोबाइल पर कॉल आयी कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया और 22 जनवरी तक 70 लाख रुपये देने की मांग की गयी। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

एसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सहपाठियों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की।

उन्होंने कहा कि छात्र का पता लगाने के लिए कई टीम गठित की गयी है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 70 lakh ransom demanded from father of missing medical student, case registered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे