यूपी में ट्रक से टक्कर के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी बस, 6 लोगों की मौत; 21 घायल, 19 को बचाया गया

By अनिल शर्मा | Published: December 14, 2022 12:13 PM2022-12-14T12:13:56+5:302022-12-14T13:33:34+5:30

एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि मामूली रूप से घायल 19 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया, जबकि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

6 killed in private bus and DCM collision on Agra Lucknow Expressway 21 injured 19 rescued | यूपी में ट्रक से टक्कर के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी बस, 6 लोगों की मौत; 21 घायल, 19 को बचाया गया

यूपी में ट्रक से टक्कर के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी बस, 6 लोगों की मौत; 21 घायल, 19 को बचाया गया

Highlightsयह घटना नगला खंगर थाना क्षेत्र के पास सुबह करीब 4.30 बजे हुई। लगभग 50 यात्रियों को लेकर बस पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के रायबरेली जा रही थी।घटना की सूचना तुरंत अधिकारियों और पुलिस को दी गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में बुधवार तड़के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक निजी बस के डीसीएम से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए।

यह घटना नगला खंगर थाना क्षेत्र के पास सुबह करीब 4.30 बजे हुई जब लगभग 50 यात्रियों को लेकर बस पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के रायबरेली जा रही थी। 

एक्सप्रेसवे पर 61 किमी की दूरी तय करने के बाद, बस डायरेक्ट करंट मोटर वाहन, एक बड़े लोडर-प्रकार के ट्रक से टकरा गई और पटरी टूटते ही नीचे गिर गई। घटना की सूचना तुरंत अधिकारियों और पुलिस को दी गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि मामूली रूप से घायल 19 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया, जबकि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक महिला और 15 माह का बच्चा भी शामिल है। करीब 21 लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मृतकों की पहचान सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जान गंवाने के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

Web Title: 6 killed in private bus and DCM collision on Agra Lucknow Expressway 21 injured 19 rescued

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे