नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 23 वर्षीय युवक गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 26, 2021 11:01 PM2021-01-26T23:01:07+5:302021-01-26T23:01:07+5:30

23-year-old youth arrested for raping a minor | नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 23 वर्षीय युवक गिरफ्तार

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 23 वर्षीय युवक गिरफ्तार

भोपाल, 26 जनवरी पुलिस ने भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में 23 वर्षीय एक युवक को मंगलवार को गिरफ्तार किया है।

शाहपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक चन्द्रभान पटेल ने बताया कि युवराज कुमार को नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में भादंसं की धारा 376 तथा पॉस्को अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मंगलवार को शाहपुरा ए सेक्टर इलाके से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि युवक की चार-पांच दिन पहले ‘सोशल डेटिंग ऐप हेपन’ के माध्यम से पीड़ित लड़की से जान पहचान हुई थी। युवक ने मंगलवार को लड़की को बुलाया और आटो रिक्शा से शाहपुरा ए सेक्टर स्थित अपने घर में ले गया। वहां युवक ने लड़की के साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पीड़िता सड़क पर आकर रोने लगी । इस पर लोगों ने लड़की की मदद की और पीड़िता ने थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पटेल ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 23-year-old youth arrested for raping a minor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे