मुंबई में आग लगने से 15 वर्षीय किशोरी की मौत, जौनपुर में BSNL का टावर जला

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: May 12, 2019 05:20 PM2019-05-12T17:20:17+5:302019-05-12T17:20:17+5:30

दादर पुलिस थाने के कंपाउंड में पांच मंजिला सैतान चौकी क्वॉटर्स की तीसरी मंजिल से रविवार (12 मई) को करीब पौने दो बजे आग की लपटें उठती देखी गईं। आग लगते ही बिजली बंद कर दी गई। आग लगने की असल वजह का अब तक पता नहीं चल सका है।

15 year old Girl died as Fire broak out in Mumbai & Short Circuit causes Jaunpur BSNL tower burnt | मुंबई में आग लगने से 15 वर्षीय किशोरी की मौत, जौनपुर में BSNL का टावर जला

मुंबई के दादर पुलिस थाने के कंपाउंड (बाएं) में आग लगने से एक 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई और जौनपुर में बीएसएनएल टावर (दाएं) में आग लग गई। (फोटो - एएनआई))

Highlightsमुंबई के दादर पुलिस थाने के कंपाउंड में आग लगने से एक 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई।उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शॉर्ट सर्किट के कारण बीएसएनएल के टावर में आग लग गई, जिसे बुझाने के लिए दमकल की चार गाड़ियां भेजी गईं।

मुंबई के दादर (पश्चिम) स्थित पुलिस थाने के कंपाउंड में आग लगने से एक 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। आग सैतान चौकी पुलिस क्वॉटर्स में लगी। दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं, उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बीएसएनएल टावर नें आग लग गई। कहा जा रहा कि सराय ख्वाजा के पास लगे टावर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। यहां भी आग बुझाने के लिए चार दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। 

दादर पुलिस थाने के कंपाउंड में पांच मंजिला सैतान चौकी क्वॉटर्स की तीसरी मंजिल से रविवार (12 मई) को करीब पौने दो बजे आग की लपटें उठती देखी गईं। आग लगते ही बिजली बंद कर दी गई। आग लगने की असल वजह का अब तक पता नहीं चल सका है।   


बीते 29 अप्रैल को माटुंगा रोड स्टेशन इलाके में बिग बाजार एक एक आउटलेट पर भयंकर आग लगी थी। हालांकि, उस वक्त कोई हताहत नहीं हुआ था। पास की इमारत में तैनात सुरक्षाकर्मी ने आग के बार में सूचित कर दिया था जिसकी वजह से समय पर शॉपिंग सेंटर को खाली करा लिया गया था। 


वहीं, बीते 20 अप्रैल को डोंबिवली स्थित महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम में एक केमिकल प्लांट में आग लग गई थी। इस घटना में भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई थी। अधिकारियों के मुताबिक आग पर दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने काबू पाया था।

Web Title: 15 year old Girl died as Fire broak out in Mumbai & Short Circuit causes Jaunpur BSNL tower burnt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे