दिल्ली में 14 निजी अस्पतालों को गैर-कोविड रोगियों के इलाज के लिए स्पष्ट निर्देश का इंतजार

By भाषा | Published: April 13, 2021 08:13 PM2021-04-13T20:13:54+5:302021-04-13T20:13:54+5:30

14 private hospitals in Delhi awaiting clear instructions for treatment of non-covid patients | दिल्ली में 14 निजी अस्पतालों को गैर-कोविड रोगियों के इलाज के लिए स्पष्ट निर्देश का इंतजार

दिल्ली में 14 निजी अस्पतालों को गैर-कोविड रोगियों के इलाज के लिए स्पष्ट निर्देश का इंतजार

नयी दिल्ली, 13 अप्रैल दिल्ली सरकार द्वारा 14 निजी अस्पतालों को ‘पूर्ण रूप से कोविड-19 अस्पताल’ घोषित करने के एक दिन बाद ये स्वास्थ्य संस्थान स्पष्ट निर्देशों के अभाव में मौजूदा गैर-कोविड रोगियों को जगह देने के लिए मशक्कत करते नजर आए।

दिल्ली सरकार ने इन 14 अस्पतालों को अगले आदेश तक किसी गैर-कोविड रोगी को भर्ती नहीं करने का निर्देश दिया है।

दिल्ली सरकार से स्पष्टीकरण का इंतजार कर रहे सर गंगा राम अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पहले से समय ले चुके रोगियों की जांच प्राइवेट ओपीडी (बाह्य रोगी विभाग) में की जाएगी।

वहीं, मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मेडिकल निदेशक केके त्रेहान ने कहा कि वे कोशिश कर रहे हैं कि मौजूदा रोगियों को कम से कम असुविधा हो।

फोर्टिस हॉस्पिटल शालीमार बाग ने एक बयान में कहा, ‘‘हम आवश्यक गैर-कोविड सेवाएं जारी रखने पर दिशानिर्देशों का इंतजार कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 14 private hospitals in Delhi awaiting clear instructions for treatment of non-covid patients

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे