मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों ने दिया पार्टी को झटका, तृणमूल कांग्रेस में होंगे शामिल

By भाषा | Published: November 25, 2021 12:56 AM2021-11-25T00:56:05+5:302021-11-25T00:56:05+5:30

12 Congress MLAs in Meghalaya give a jolt to the party, will join Trinamool Congress | मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों ने दिया पार्टी को झटका, तृणमूल कांग्रेस में होंगे शामिल

मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों ने दिया पार्टी को झटका, तृणमूल कांग्रेस में होंगे शामिल

शिलांग/नयी दिल्ली, 24 नवंबर मेघालय में विपक्षी दल कांग्रेस को लगे एक बड़े झटके में, उसके 17 में से 12 विधायक पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। कांग्रेस से अलग होने वाले विधायकों में शामिल एच एम शंगप्लियांग ने यह जानकारी दी।

ईस्ट खासी हिल्स जिले के मौसीनराम से विधायक शंगप्लियांग ने बुधवार रात को पीटीआई-भाषा से कहा, “मेघालय में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायकों ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। हम पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के नेतृत्व में औपचारिक रूप से तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक अपराह्न एक बजे एक कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।

शिलांग में एक अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस से अलग होकर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायकों के समूह ने विधानसभा अध्यक्ष एम लिंगदोह को विधायकों की सूची सौंपी है और उन्हें अपने निर्णय के बारे में बताया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 12 Congress MLAs in Meghalaya give a jolt to the party, will join Trinamool Congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे