मार्वल की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे 'स्पाइडरमैन', जानिए इसके पीछे का कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2019 03:34 PM2019-08-21T15:34:36+5:302019-08-21T15:38:41+5:30

स्पाइडर मैन के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। स्पाइडर अब मार्वल की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएगा।

Spider-Man may no longer be a part of MCU as Sony-Disney deal sours, devastated fans ask what did Tony Stark die for? | मार्वल की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे 'स्पाइडरमैन', जानिए इसके पीछे का कारण?

मार्वल की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे 'स्पाइडरमैन', जानिए इसके पीछे का कारण?

Highlightsमार्वल कलेक्शन की फिल्में देखने वाले और पसंद करने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ा झटका लगने वाला है।लेकिन अब मार्वल मूवीज में फैंस को स्पाइडर मैंन नहीं दिखेगा।

मार्वल कलेक्शन की फिल्में देखने वाले और पसंद करने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीरीज की फिल्मों में सुपर हीरोज की स्पाइडर मैन मे एक खास जगह बनाई है। लेकिन अब मार्वल मूवीज  में फैंस को स्पाइडर मैंन नहीं दिखेगा।

खबर के अनुसार प्रॉफिट शेयरिंग के विवाद के कारण अब स्पाइडर मैन मार्वल स्टूडियोज की मूवीज को हमेशा के लिए अलविदा कह सकता है। स्पाइडर मैन के फैंस के  लिए एक बुरी खबर कही जा सकती है। हालांकि अभी तक इस पर बातचीत पूरी नहीं हुई है। 

लेकिन माना जाता है कि अब मार्वल स्टूडियोज के प्रेसिडेंट केविन फीज अब स्पाइडर मैन की मूवीज प्रड्यूस नहीं करेंगे। अब स्पाइडर मैन का कैरक्टर मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स की मूवीज में भी नहीं दिखेगा। हालांकि इस बात पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है लेकिन इस बात की खबरें जोरों पर हैं।

स्पाइडरमैन फिल्म ने सिनेमा घरों में अच्छी सफलता पाई थी। जिसने आज तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। लेकिन अब कहा यह जा रहा है कि केविन फाईगी के क्रिएटिव दिमाग के बिना यह फिल्में देखने का मजा आएगा या नहीं। 

खबरों की मानें के डिजनी चाहता है कि स्पाइडर मैन फिल्मों में सोनी भी 50 फीसदी फाइनैंस करे लेकिन सोनी को यह मंजूर नहीं है। सोनी अपनी पुरानी शर्त पर कायम है जो डिजनी मानने का राजी नहीं है।अगर इनके बीच का विवाद नहीं थमता तो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्सम में स्पाइडर मैन को दर्शक जरूर मिस करेंगे। 

Web Title: Spider-Man may no longer be a part of MCU as Sony-Disney deal sours, devastated fans ask what did Tony Stark die for?

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे