जबरदस्त एक्शन और एक्साइटमेंट से भरा सीक्वल 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हो जाएंगे दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 16, 2019 09:26 AM2019-01-16T09:26:33+5:302019-01-16T09:31:14+5:30

Spider Man far From Homes Trailer: एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगैम के बाद यह पीटर पार्कर की एक और एडवेंचर से भरी फिल्म लग रही है।

spider man far from homes first trailer | जबरदस्त एक्शन और एक्साइटमेंट से भरा सीक्वल 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हो जाएंगे दीवाने

जबरदस्त एक्शन और एक्साइटमेंट से भरा सीक्वल 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हो जाएंगे दीवाने

स्पाइडर मैन की सीरीज की फैंस के बीच में एक अलग ही पहचान है। फैंस स्पाइडर-मैन की फिल्म को खासा पसंद करते हैं। ऐसे में सोनी और मार्वल ने पिछले साल आई फिल्म स्पाइडर-मैन: हॉमकमिंग के सीक्वल स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम का ट्रेलर फैंस के सामने पेश कर दिया है।

 एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगैम के बाद यह पीटर पार्कर की एक और एडवेंचर से भरी फिल्म लग रही है। ये फैंस को जमकर पसंद आने लासी है। ट्रेलर से साफ पता लग रहा है कि पीटर  पार्कर अपने क्लासमेट्स के साथ यूरोप की ट्रिप पर गया है।

जहां यगंस्टर की तरह वह नजर आ रहा हैस लेकिन ज्यादा टाइम तक ये सब नहीं चल पाता है और फिर कहानी मोड़ लेती है। ट्वीस्ट तब आता है जबवह निक फ्यूरी से कांटेक्ट करता है, वह उसे यूरोप में एक विशेष मिशन के लिए सचेत करता है और उसके कर्तव्य के बारे में सूचना देता है।

ट्रेलर फैंस को आयरन मैन व टॉनी स्टार्क भी देखने को मिल रहे हैं। जो स्पाइडर-मैन: हॉमकमिंग में भी नजर आए थे। खास बात ये है कि ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन नजर आ रहे हैं।  ये फिल्म 5 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।

English summary :
Spider Man Far From Homes Trailer HD Video Released: Spider-Man: Far From Home like its predecessor, Spider-Man: Homecoming, Audience can see tremendous action scenes seen in the trailer. This films will be released on screen on July 5.


Web Title: spider man far from homes first trailer

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे