सर्वाइवर एविक्टी सैम ने बिकिनी के बारे में खोला राज, कहा, ' वो मेरे पागलपन का एक तरीका था'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 5, 2019 04:46 PM2019-08-05T16:46:09+5:302019-08-05T17:05:04+5:30

30 वर्षीय स्कोर्स ने इस सीज़न के सबसे चर्चित क्षणों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने अपनी बिकिनी वाली बात बताई।

Sam explains skimpy bikini: ‘There was a method to my madness | सर्वाइवर एविक्टी सैम ने बिकिनी के बारे में खोला राज, कहा, ' वो मेरे पागलपन का एक तरीका था'

सर्वाइवर एविक्टी सैम ने बिकिनी के बारे में खोला राज, कहा, ' वो मेरे पागलपन का एक तरीका था'

ऑस्ट्रेलियाई सर्वाइवर शो 7:30 बजे मंगलवार को प्रसारित होता है। इस शो की प्रतियोगी मॉडल सैम स्कोर्स छाई हुई हैं। उनकी बिकिनी की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों धमाल कर रही हैं। हाल ही में news.com.au बात करते हुए उन्होने कई राज खोले हैं।

30 वर्षीय स्कोर्स ने इस सीज़न के सबसे चर्चित क्षणों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने अपनी बिकिनी वाली बात बताई। जब उसने एक बहुत ही कंजूसी वाली बिकनी में शुरुआती चुनौती का मुकाबला किया था।

उन्होंने बताया कि  लोग सोचते हैं कि कपड़ों की उनकी पसंद उनके सर्वाइवर अनुभव से कैसे गुजरेगी। उनके आउटफिट की पसंद के लिए "पागलपन का तरीका" था।

“सबसे पहले, मुझे नहीं पता कि हंगामा क्यों हुआ वे वास्तव में सिर्फ स्नान करने वाले थे। स्नान करने वालों में बहुत सारे अन्य लोग थे… कुछ लड़के अपने अंडरवियर में थे! 

“लेकिन मुझे उन स्नानार्थियों को विशेष रूप से उद्देश्य मिला। पक्ष नीचे की तरफ समायोज्य थे, इसलिए मैं उन्हें कस कर सकता था, और मैंने शीर्ष को एक ट्रांसफार्मर में ले लिया और इसे पूरी तरह से प्रबलित किया। और इससे मुझे मदद मिली, क्योंकि मैंने अपने पूरे अनुभव में आठ किलो वजन कम किया था और मुझे उन्हें अतिरिक्त तंग करने की आवश्यकता थी; मुझे उन्हें सहज होने की जरूरत है।

 मैंने बहुत सोचा था कि मैं क्या पहन रहा था, क्योंकि मेरे पास कपड़ों का सूटकेस नहीं था - मेरे पास शिविर में केवल मेरे स्नान करने वाले और मेरे सूखे कपड़े थे। इसीलिए शो में मैंने वही पहने।उन्होंने  बताया कि चुनौती देने के दौरान Farrelly का आक्रामक स्वभाव सिर्फ इतना ही था कि समर्थक कुश्ती के चरित्र से बाहर आ गए थे। वह पूरी तरह से एक-दूसरे से अलग थे। इस दौरान मैंने शो के दौरान ही सब कुछ किया था।

स्कोर्स ने कहा कि अस्वाभाविक रूप से तेजी से आठ पाउंड वजन घटाने के लिए, "भुखमरी" सर्वाइवर पर बिताए गए दो और एक सप्ताह के सप्ताह के सबसे कठिन पहलू से दूर थी।

Web Title: Sam explains skimpy bikini: ‘There was a method to my madness

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे