‘आरआरआर’ फिल्म में अभिनय करने वाले इस अभिनेता का हुआ निधन, 25 मई को अपना जन्मदिन मनाने वाले थे

By अनिल शर्मा | Published: May 23, 2023 07:21 AM2023-05-23T07:21:27+5:302023-05-23T07:27:40+5:30

इतालवी समाचार पत्र ला रिपब्लिका ने कहा कि स्टीवेन्सन का उनके 59 वें जन्मदिन से ठीक चार दिन पहले निधन हो गया। गौरतलब है कि 25 मई को स्टीवेन्स का जन्मदिन होता है। 

RRR starred Irish actor Ray Stevenson passes away | ‘आरआरआर’ फिल्म में अभिनय करने वाले इस अभिनेता का हुआ निधन, 25 मई को अपना जन्मदिन मनाने वाले थे

‘आरआरआर’ फिल्म में अभिनय करने वाले इस अभिनेता का हुआ निधन, 25 मई को अपना जन्मदिन मनाने वाले थे

Highlightsस्टीवेन्सन का जन्म 1964 में लिसबर्न में हुआ था।25 मई को वह अपना जन्मदिन मनाते हैं।बीमार पड़ने के बाद अभिनेता को शनिवार को इटली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रोमः ‘आरआरआर’ फिल्म में खलनायक ब्रिटिश गवर्नर की भूमिका निभाने वाले आयरलैंड के अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। स्टीवेन्सन के प्रतिनिधियों ने ‘एसोसिएटेड प्रेस’ को बताया कि रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। कथित तौर पर बीमार पड़ने के बाद अभिनेता को शनिवार को इटली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

स्टीवेन्सन का जन्म 1964 में लिसबर्न में हुआ था। उन्होंने “आरआरआर” के अलावा “थौर” और “किंग आर्थर” जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया। वह आगामी स्टार वार्स टीवी श्रृंखला, अहसोका में दिखाई देने वाले थे। आरआरआर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया- "हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है!" रेस्ट इन पीस रे स्टीवेन्सन। आप हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहेंगे, सर स्कॉट।

अभिनेता स्कॉट एडकिंस ने ट्वीट किया, "मैं इस दुखद खबर से स्तब्ध और दुखी हूं कि एक महान अभिनेता और मेरे अच्छे दोस्त रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है।" “मैं तुम्हें याद करूँगा बिग रे! जीवन छोटा है इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं। फिल्म निर्माता और डीसी स्टूडियोज के सह-मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स गुन ने भी ट्विटर पर स्टीवेन्सन को याद किया। 

इतालवी समाचार पत्र ला रिपब्लिका ने कहा कि स्टीवेन्सन का उनके 59 वें जन्मदिन से ठीक चार दिन पहले निधन हो गया। गौरतलब है कि 25 मई को स्टीवेन्स का जन्मदिन होता है। इस्चिया के इतालवी द्वीप पर रिजोली अस्पताल मेंभर्ती कराए गए थे जब यहां एक नई फिल्म का फिल्मांकन कर रहे थे।

 

Web Title: RRR starred Irish actor Ray Stevenson passes away

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे