Radioactive Teaser: रेडियोएक्टिव का जबरदस्त टीज़र रिलीज, बॉन्ड गर्ल कर रही हैं मैडम क्यूरी का रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2019 03:18 PM2019-09-17T15:18:51+5:302019-09-17T15:18:51+5:30

Radioactive Movie Teaser:नोबेल पुरस्कार विजेता मैडम क्यूरी पर फिल्म बनने जा रही है। ये फिल्म हॉलीवुड में बनने जा रही है। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

Radioactive movie teaser Trailer movie based on nobel prize in chemistry marie curie biography | Radioactive Teaser: रेडियोएक्टिव का जबरदस्त टीज़र रिलीज, बॉन्ड गर्ल कर रही हैं मैडम क्यूरी का रोल

Radioactive Teaser: रेडियोएक्टिव का जबरदस्त टीज़र रिलीज, बॉन्ड गर्ल कर रही हैं मैडम क्यूरी का रोल

Highlightsहॉलीवुड फिल्म रेडियोएक्टिव का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म मैडम क्यूरी के जीवन पर आधारित है।फिल्म का प्रीमियर शनिवार 14 सितंबर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में किया गया है।

हॉलीवुड फिल्म रेडियोएक्टिव का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म मैडम क्यूरी के जीवन पर आधारित है।फिल्म का प्रीमियर शनिवार 14 सितंबर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में किया गया है।

1870 के दशक से आधुनिक युग तक, रेडियोएक्टिव मैरी क्यूरी (रोजामुंड पाइक) के माध्यम से एक यात्रा है।उसके भावुक रिश्तों, वैज्ञानिक सफलताओं, और उसके बाद के परिणामों और दुनिया के सामने फिल्म में पेश किया जाएगा।नोबल पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला वैज्ञानिक मैडम क्यूरी की बॉयोपिक में लीड रोल बॉन्ड गर्ल रोजमंड पाइक करेंगी।

टीजर में मैडम क्यूरी के जीवन के ऊतर चढ़ाव को दिखाया गया है।साथी वैज्ञानिक पियरे क्यूरी (सैम रिले) से मिलने के बाद, इस जोड़ी ने रेडियोधर्मिता की अपनी खोज से विज्ञान के चेहरे को हमेशा के लिए बदल दिया था।मैडम क्यूरी ने क्यूरी फाउंडेशन की स्थापना भी की थी। मैडम क्यूरी के ही सम्मान में रेडियोधर्मिता की इकाई क्यूरी रखा गया।

मैडम क्यूरी नोबेल पुरस्कार विजेता भी थीं। 1911 में रेडियम के शुद्धिकरण के लिए रसायन का नोबेल पुरुस्कार मिला। टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। इसको फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। टीजर से ये साफ नहीं हो पाया है कि फिल्म कब रिलीज होगी।
 

English summary :
Radioactive Movie Teaser: The teaser of the Hollywood film Radioactive has been released. The film is based on the life of Madame Curie. The film premiered on Saturday 14 September at the Toronto Film Festival.


Web Title: Radioactive movie teaser Trailer movie based on nobel prize in chemistry marie curie biography

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे