वीडियो: Man vs Wild में दिखेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, Bear Grylls के साथ करेंगे जंगलों की सैर

By मेघना वर्मा | Published: July 29, 2019 12:50 PM2019-07-29T12:50:20+5:302019-07-29T12:52:10+5:30

Bear Grylls ने शो का एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें पीएम मोदी Bear Grylls से मिलकर उनका इंडिया में वेलकम करते हैं।

pm narendra modi feature in popular show man vs wild with bear grylls on discovery channels | वीडियो: Man vs Wild में दिखेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, Bear Grylls के साथ करेंगे जंगलों की सैर

वीडियो: Man vs Wild में दिखेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, Bear Grylls के साथ करेंगे जंगलों की सैर

Highlightsडिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो Man vs Wild में इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी दिखाई देंगे।यह एपिसोड 12 अगस्त रात 9 बजे चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही डिस्कवरी चैनल के सबसे पॉपुलर शो Man vs Wild में दिखाई देंगे। ये शो 12 अगस्त को डिस्कवरी पर प्रसारित किया जाएगा। शो के होस्ट Bear Grylls ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। 

Bear Grylls ने शो का एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें पीएम मोदी Bear Grylls से मिलकर उनका इंडिया में वेलकम करते हैं। बात दें ऐसा पहली बार होगा जब Man vs Wild का कोई शो इंडिया में शूट किया जाएगा। इस वीडियो में पीएम मोदी और होस्ट Bear Grylls जलवायु और एनिमल की चर्चा करते दिखाई देंगे। 

Bear Grylls ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो के प्रोमो को पोस्ट किया है। इस प्रोमो में Bear Grylls पीएम मोदी से कहते दिखते हैं, 'आप इंडिया के लिए सबसे इम्पॉर्टेंट आदमी हैं तो ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको सुरक्षित रखूं।' इसके बाद दोनों ही जंगल की सैर करते दिखाई देंगे। 

Bear Grylls ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, '180 देशों से लोग इस बार देखेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी के कुछ अनसुने किस्से, इस बार चर्चा होगी लोगों के बीच जलवायु और जानवरों के बारे में जागरुकता फैलाने की। देखिए Man vs Wild पीएम मोदी के साथ डिस्कवरी चैनल पर, 12 अगस्त को रात 9 बजे।'

Bear Grylls का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। सभी जानते हैं कि Man vs Wild शो बेहद टफ है। जिसमें Bear Grylls हर संभव तरीके से घने जंगलों या रेगिस्तान में खुद को बचाने के तरीके बताते हैं। अब इस बार उनके इस सफर में पीएम मोदी भी साथ होगें तो शो का मजा दोगुना हो जाएगा। फैंस को बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार है।

Web Title: pm narendra modi feature in popular show man vs wild with bear grylls on discovery channels

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे